जसप्रीत बुमराह ने दिया ऐसा बयान, जिसके बाद विराट कोहली की कप्तानी पर उठने लगे हैं सवाल

इन दिनों जसप्रीत बुमराह आराम करके ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तारोताजा हो रहे हैं। पर हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के हिस्सा थे जहां कोहली की कप्तानी को लेकर बड़ी बात बोल थी । जिसके बाद से विराट कोहली कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे।

0
228

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। इन दिनों जसप्रीत बुमराह आराम करके ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तारोताजा हो रहे हैं। पर हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के हिस्सा थे जहां कोहली की कप्तानी को लेकर बड़ी बात बोल थी । जिसके बाद से विराट कोहली कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे।

दरअसल भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड खराब प्रदर्शन किया था जिसके बाद मैच के बाद बुमराह से सवाल किया गया था।इस दौरान जसप्रीत बुमराह  ने जवाब दिया कि भारतीय टीम का पुछल्ले बल्लेबाजों की ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं था और इसी का फायदा इंग्लैंड की टीम को हुआ।

अगर हमने इंग्लैंड की टीम के पुछल्ले बल्लेबाजों को 1-2 रन नहीं नहीं बनाने दिए होते तो शायद ऐसा नहीं होता। हमने उनको 12 रन आसानी से दे दिए। अगर हम पुछल्ले बल्लेबाजों को जल्दी आउट कर देते तो इस मैच में भारतीय टीम को अच्छी बढ़त मिल जाती। एक तरह से  कहीं ना कहीं बुमराह ने  कोहली के फैसलो की तरफ संकेत किए हैं ।

खैर इंग्लैंड दौरा भारतीय टीम के लिए कितना खराब रहा है। इस बात से कोई भी इनकार नहीं कर सकता है । हालांकि इन दिनों वेस्टइंडीज के  खिलाफ  दो टेस्ट  की सीरीज जारी है। जिसमें भारत ने पहले मैच में जीत दर्ज की और  अब वह दूसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी ।

सबसे बड़ी बात ये है कि वेस्टइंडीज के बाद भारत ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगा । जहां बुमराह जैसे गेंदबाजों पर नजर खासतौर से रहेगी इसलिए शायद विंडजी के खिलाफ  बुमराह को आराम दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here