कंडोम के इस सवाल का छात्रा ने दिया ऐसा जवाब, हो गई पूरी दुनिया में फेमस

0
220

जयपुर, आजकल के जमाने मे किसी भी बात को जनता तक पहुचांने के लिए सोशल मीडिया एक बहुत ही बड़ा प्लेटफार्म बन गया है। जहां हर इंसान आसानी से अपनी बात को लोगों तक पहुंचा रहा है। वहीं एक बार पोस्ट करने के बाद लोग उसे लगातार वायरल करते रहते है। जिससे वह बात आग की तरह फैल जाती है।

ऐसा ही एक मामला आज हम आपको बता रहे है. जहां एक लड़की की आशंर सीट काफी वायरल हो रही है। जिसमे 14 साल की मारिया से पेपर में पूछा गया कि अगर आपका पार्टनर सेक्स के दौरान कंडोम पहनने के लिए मना करे तो आप क्या करेंगी। हालांकि इसके बाद इस लड़की ने ऐसा जवाब दिया।

जो पूरी दुनिया मे फेल गया। और इस छात्रा को स्कूल से निकाल दिया गया। हालांकि छात्रा का कसूर इतना था कि उसने ज्यादा खुलकर जवाब लिख दिया। दरअसल, पेपर साथी द्वारा कंडोम के इस्‍तेमाल के मना करने को लेकर सवाल पूछे गए थे। जहां सवाल के जवाब में छात्रा ने लिखा कि, यह आपकी दिक्‍कत है, अगर मेरे साथ यौन संबंध बनाना हैं तो कंडोम का इस्‍तेमाल करना पड़ेगा।

वहीं छात्रा को निकालने की बात करते हुए स्कूल प्रशासन ने कहा कि छात्रा की उम्र महज 14 साल है। और जो उसने जवाब दिया है वह गलत है। उसे इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था।  इसके बाद इस आंशर सीट को एक सोशल साइट पर अपलोड कर दिया गया।

जहां करीब तीन मिलियन लोगों से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। बताया जा रहा है कि इसे सोशल मीडिया पर इस छात्रा के भाई ने वायरल किया है। जहां उसने इसे पोस्ट करते हुए लिखा है कि मेरी 14 साल की बहन को ऐसे जवाब देने के वजह से निकाल दिया गया। लेकिन उसके जवाब पर मुझे गर्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here