ऐसा फोन जल्द ही आयेगा, जिसकी बैटरी लंबे समय तक चलेगी

फरवरी में आयोजित हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कई स्मार्टफोन से पर्दा उठा था, जिसमें अनोखे फीचर्स देखने को मिले थे। इस इवेंट में सैमसंग व हुवावे ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में बताया था

0
66

फरवरी में आयोजित हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कई स्मार्टफोन से पर्दा उठा था, जिसमें अनोखे फीचर्स देखने को मिले थे। इस इवेंट में सैमसंग व हुवावे ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में बताया था, जिनमें कई खूबियां है, इन फोन्स को जल्द बाजार में लाया जा सकता हैं। आजकल टेक की दुनिया में सबकुछ संभव है, इसीलिए रोज नए नए फोन्स लाँच किए जा रहे हैं। जिनके फीचर्स भी अनोखे होते हैं। अब हाल ही में एक दमदार बैटरी वाले फोन को लाँच किया गया था, जिसके बारे में हम आपको बताते हैं।

हाल ही में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पॉवर मैक्स पी18के पॉप फोन को लाँच किया गया था, जिसकी बैटरी 18000 एमएएच की दी गई हैं। कहा जा रहा है कि यह दुनिया सबसे मोटा व सबसे भारी स्मार्टफोन हैं। यानी कि इस फोन की बैटरी लंबे समय तक चलने का दम रखती हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन की बैटरी को चार्ज होने में 8 घंटे लग जायेंगे। 

इस फोन को लेकर दावा किया गया है कि एक बार चार्ज पर इसकी बैटरी 200 घंटे तक वीडियो प्ले कर सकती है और साथ ही 50 दिन तक स्टैंडबाय टाइम पर रह सकती हैं। इस फोन को बाजार में जल्द उपलब्ध कराया जा सकता है, जिसके बाद जिन लोगो को लंबे समय तक चलने वाला बैटरी फोन चाहे तो वो इसे खरीद पायेंगे।

स्लाइडर फोन को चाहे आप भूल गए होगें लेकिन अब यह फोन बाजार में फिर से लोटकर आ गये हैं। इन फोन्स को लोग पंसद भी खुब कर रहे हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here