UP SUICIDE YOGI : उत्तर प्रदेश में सब इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली , योगी से मांगी माफ़ी

0

उत्तर प्रदेश में गुरूवार को एक अजीब घटना हुई।  यहाँ पर उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर ने गुरुवार को गेट नंबर 7 के पार्किंग एरिया के पास राज्य विधानसभा के बाहर खुद को गोली मार ली। मिली जानकारी के अनुसार, सब-इंस्पेक्टर ने अपने खुद को गोली मारने के लिए जिस रिवाल्वर का इस्तेमाल किया वो उसके पुलिस विभाग द्वारा दी गयी रिवॉल्वर ही थी।

सुसाइड नोट भी हुआ है बरामद हुआ

सब-इंस्पेक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसके अनुसार, सब-इंस्पेक्टर ने उस चिट्ठी में लिख रखा था , “उसने आत्महत्या का प्रयास इसलिए किया क्योंकि वो किसी बीमारी से पीड़ित था।” सब इंस्पेक्टर द्वारा खुद को गोली मार लिए जाने के बाद से उत्तर प्रदेश की विधानसभा के बाहर भारी संख्या में पुलिस सुरक्षा मौजूद है।

लखनऊ में थी तैनाती

खुदखुशी कर लेने वाले सब इंस्पेक्टर की पहचान निर्मल चौबे के रूप में हुई है, जो उत्तर प्रदेश के चिनहट इलाके का निवासी था। उसकी पोस्टिंग लखनऊ के बांदेरा पुलिस विभाग में हुई थी।

नोट

इस आर्टिकल के जरिये सभी पाठको से ये निवेदन है की जीवन में किसी भी क्षण में सुसाइड जैसे कदम कतई न उठाये। आपका जीवन किसी भी एक परेशानी या परेशानियों के पहाड़ से काफी बड़ी है।  अकेला महसूस करने पर अपने परिवार या दोस्तों के पास जाए। यदि ऐसा संभव नहीं है तो किसी कॉउंसलर के पास जाये, किन्तु किसी भी परिस्तिथि में ऐसे कदम कदापि न उठाये। ऐसा कदम उठाते वक्त हम अक्सर स्वार्थी हो जाते है और उन लोगो के बारे में भूल जाते है जो हमे रोज देख कर खुद को तसल्ली देते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here