बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां अपने बच्चों के सामने लगती है उनकी बड़ी बहन

0
59

दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के नाम बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र आज काफी ज्यादा हो गई है। लेकिन वो अपने बच्चों की मां नहीं बल्कि बड़ी बहन लगती हैं। इस लिस्ट में कई नाम शामिल है। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के नाम।

बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री है। उन्होंने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वो अपने जमाने की सबसे कामयाब अभिनेत्री है। उनकी उम्र आज 43 साल हो गई है लेकिन उनको देखकर ऐसा नहीं लगता है कि वो चार बच्चों की मां है। रवीना अपने बच्चों की मां नहीं बल्कि बड़ी बहन लगती है। आप खुद इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया में बतौर मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री की उम्र आज 49 साल हो चुकी हैं। उनके दो बच्चें है लेकिन आज इतनी उम्र होने के बाद भी लगती नहीं हैं कि भाग्यश्री 49 साल की है। इतनी उम्र होने के बाद भी वह अपने बच्चों के सामने बड़ी बहन ही दिखाई देती है। आपको शायद हमारी बातों पर यकीन न हो तो आप खुद इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

बॉलीवुड की अभिनेत्री काजोल ने साल 1999 में अभिनेता अजय देवगन से शादी की थी, उनके आज दो बच्चे हैं बेटे का नाम युग और बेटी का नाम न्यासा है। उनकी बेटी 15 साल की है, काजोल के देखकर ये नहीं लगता है कि वो एक 15 साल की बेटी की मां है। जब दोनों एक साथ खड़ी होती है तो लगता है कि काजोल उनकी बहन हैं।

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला अपनी मनमोहक स्माइल के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान कई एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनकी एक बेटी और एक बेटा है। बेटी उनकी 17 साल की है जिसका नाम जाह्नवी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here