अपनी जिंदगी में संघर्ष करके ऐसे पोर्न स्टार बनी थी सनी लियोनी ट्रेलर ल़ॉन्च

0
69

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर तेजी से चल पड़ा है हाल ही में रिलीज हुई फिल्म संजू को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है अब लीजिए इसी के साथ बॉलीवुड की पहली पोर्न स्टार रही अभिनेत्री सनी लियोनी भी अपनी बायोपिक को पर्दे पर लाने की तैयारी में है।

पिछले काफी समय से सनी की इस बायोपिक का जिक्र सोशल मीडिया पर बरकरार है सनी भी अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही आखिरकार वो समय आ ही गया जब सनी की जिंदगी से भी दुनिया का हर एक इंसान वाकिफ होगा।

बता दें इस बायोपिक का नाम ‘करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’इस नाम के पीछे की कहानी सनी का असली नाम है हां जी दरअसल सनी का असली नाम करणजीत कौर ही है जिस वजह से सनी का ये नाम रखा गया।

बताना चाहेंगे बॉलीवुड मे आने से पहले 2011 मे सनी ने बिग बॉस में एंट्री ली थी।इसके बाद ही सनी ने बॉलीवुड में अपने कदम रखे सनी की पहली फिल्म जिस्म थी जिसमें उन्हें काफी तारीफें मिली सनी एक पोर्न स्टार भी रही है जिसकी वजह से उनकी आलोचना हुई तो उनकी एक्टिंग और बिना किसी गॉडफादर की मदद से यहां तक के सफर के लिए आज उन्हें काफी तवज्जो दी जाती है।

सनी की बायोपिक में उन्होनें ही अपना रोल किया है इस बायोपिक में सनी की निजी जिंदगी से लेकर उनके पोर्न एक्टर्स बनने और फिर बॉलीवुड के सफर को दिखाया जाएगा।बता दें बायोपिक का पहला सीजन 16 जुलाई को जी5 पर रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here