स्त्री को चित नहीं कर पाई पलटन और लैल मजनू, जानें बॉक्स आॅफिस कलेक्शन

0
61

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की पिछले शुक्रवार को रिलीज फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स आॅफिस पर लगातार धाकड़ कमाई करती जा रही है। फिल्म को रिलीज हुए पूरा एक सप्ताह बीत गया है लेकिन अब तक फिल्म की कमाई में कोई गिरावट नहीं आई है। इतना ही नहीं ​इस शुक्रवार यानी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई लेकिन कोई भी फिल्म स्त्री का बाल भी बांका कर पाई। स्त्री ने रिलीज के आठवें दिन भी बंपर कमाई की है।

रिलीज के आंठवें हॉरर-कॉमेडी जॉनर पर आधारित इस फिल्म ने 4 करोड़ 39 लाख रुपए की कमाई की है। स्त्री फिल्म की रिलीज के दूसरे सप्ताह की बेहतरीन कमाई की शुरूआत है। अब अगर फिल्म के कुल कारोबार की बात करें तो ये 64 करोड़ 78 लाख रुपए कमा चुकी है। फिल्म जिस तरह से कमाई कर रही है अगर ऐसी ही करती रही तो ये अगले सोमवार तक 80 करोड़ तक पहुंच सकती है। क्योंकि फिल्म की कमाई में इजाफा शनिवार और रविवार को देखने को मिलेगी। क्योंकि इस दिन हॉलीडे रहता है तो इसका पूरा फायदा फिल्म को मिलने वाला है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना मुख्य किरदार में नजर आए है। फिल्म में सभी कलाकारों के अभिनय को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। वहीं राजकुमार राव की कॉमिक टाइमिंग काबिले तारीफ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here