Robert Vadra News: राजनीति में उतरने की तैयारी में रॉबर्ट वाड्रा? जानें क्या बोले वाड्रा….

0

राजस्थान के जयपुर पहुंचे काग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि आम जनता की पुकार है कि वे राजनीति में आएं और कोई ना कोई जिम्मेदारी को संभालें। शुक्रवार को जयपुर के मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे।  मंदिर में उन्होंने पूजा अर्चना की। इसके बाद मीडिया से रूबरू हुए रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति में आने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि वे प्रतिदिन आम जनता से जुड़े मुद्दे भी इस वजह से उठाते हैं।रॉबर्ट वाड्रा ने मंदिर में पूजा करने के बाद एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं पिछले 25 साल से गांधी परिवार से जुड़ा हुआ हैं।

जनता अब जानना चाहती है कि राजनीति में आकर मैं कोई जिम्मेदारी संभालूं। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि कोई चाहता है कि मैं मुरादाबास से चुनाव मैदान में उतरूं और कोई गाजियाबाद का समर्थन कर रहा है। पिछले दिनों पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ साइकल से दफ्तर पहुंचकर मैंने संदेश दिया है। आम जनता लगातार बढ़ती महंगाई से परेशान है, वह अपने लिए दवाई खरीदे या पेट्रोल। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में तेजी देखने को मिल रही है। ब्रेंट क्रूट के दाम 67 डॉलर प्रति बैरल के पार कर गए हैं। वहीं घरेलू बाजार में ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने आज लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में बदलाव नहीं किया है।

बता दें कि पेट्रोल और डीजल पर केंद्र सरकार उत्पाद शुल्क और राज्य वैट वसूल करते हैं। इन दोनों की दरें इतनी ज्यादा है कि 35 रुपये का पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर तक जा पहुंचा। 23 फरवरी को दिल्ली में पेट्रोल 90.93 और डीजल 81.32 रुपये पर्ति लीटर के भाव से बिका। इस पर केंद्र ने 32.98 रुपयेलीटर और 31.83 रुपये लीटर का उत्पाद शुल्क लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here