स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप के वकील से लिए धन को लौटाने की पेशकश की, जानिए पूरा मामला !

0
75

आपको बता दें​ कि अमेरिकी पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अटॉर्नी से लिए 130,000 डॉलर को लौटाने की पेशकश की है, जिसे उन्हें ट्रंप के साथ कथित यौन संबंधों पर चुप्पी साधने के लिए दिया गया था। स्टॉर्मी का कहना है कि वह इस धन को लौटाकर इस कथित ‘हश एग्रीमेंट’ से मुक्त होकर अपनी बात खुलकर कहना चाहती हैं। यह कथित संबंध उस समय के हैं जब ट्रंप राष्ट्रपति नहीं थे।

पिछले महीने अटॉर्नी माइकल कोहेन ने कहा था कि उन्होंने डेनियल्स को 130,000 डॉलर भुगतान किए थे, जो उनका अपना धन था। डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है। कथित रूप से राष्ट्रपति चुनाव के पहले ट्रंप के साथ यौन संबंधों को लेकर चुप्पी साधने के एवज में उन्हें ये डॉलर दिए गए थे।

कोहेन और व्हाइट हाउस, दोनों ने ट्रंप और क्लिफोर्ड के बीच किसी भी यौन संबंध की बात से इनकार किया है।

क्लिफोर्ड के अटॉर्नी माइकल एवेनात्ती ने सोमवार को कोहेन को एक पत्र भेजा और शुक्रवार तक राष्ट्रपति द्वारा प्राधिकृत खाते में 130,000 डॉलर डालने की पेशकश की।

उन्होंने लिखा कि इसके बाद क्लिफोर्ड, ट्रंप और कोहेन की कंपनी के बीच मामले को निपटाने के लिए हुआ समझौता पूरी तरह से रद्द हो जाएगा। क्लिफोर्ड को ट्रंप के साथ अपने संबंधों के बारे में बिना किसी डर के सार्वजनिक रूप से बोलने की अनुमति होगी और वह राष्ट्रपति से संबंधित किसी भी टेक्स्ट संदेश, फोटो या वीडियो को प्रकाशित कर सकेंगी, जो उनके पास हो सकते हैं।

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने पिछले सप्ताह इस मामले के संदर्भ में कहा था, “फैसला राष्ट्रपति के पक्ष में आया था। ”

यह बयान इस बात की स्वीकारोक्ति है कि मामले का खुलासा नहीं करने के समझौते का अस्तित्व है और ट्रंप इससे प्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए हैं। यह पहली बार है जब व्हाइट हाउस ने माना कि ट्रंप किसी न किसी रूप में क्लिफोर्ड से जुड़े थे।

एवेनात्ती ने सीएनएन से पिछले सप्ताह कहा था कि ‘अगर उन्हें (क्लिफोर्ड को) कथित संबंधों के बारे में बोलने की अनुमति दी जाती है वह निश्चित ही 130,000 डॉलर लौटा देंगी।’

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here