सालों बाद स्मिथ-वॉर्नर की हुई वापसी, ऑस्ट्रेलिया ने इस टीम में किया शामिल

0

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को ऑस्ट्रेलिया की टी 20 टीम में जगह दी गई है बता दें कि ये दोनों ही दिग्गज पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज का हिस्सा होंगे। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया 27 अक्टूबर से श्रीलंका के खिलाफ तीन टी 20 मैचों की मेजबानी करेगा और उसके बाद अगले महीने पाकिस्तान के साथ घरेलू टी 20 सीरीज खेलेगी।

गौरतलब है कि बॉल टेंपरिंग मामले में बैन झेलने के बाद डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। वहीं टी 20 की बात की जाए तो स्टीव स्मिथ ने अपना आखिरी मैच 2016 में भारत के खिलाफ और वॉर्नर ने फरवरी 2018 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था । एक हिसाब से दोनों ही खिलाड़ियों की लंबे वक्त केबाद वापसी हुई है। बता दें कि दोनों खिलाड़ियों की बात की जाए तो हाल ही में एशेज सीरीज के दौरान स्टीव स्मिथ का बढ़िया प्रदर्शन देखने को मिला जहां उन्होने 774 रन बनाए और मैन ऑफ द सीरीज भी रहे । हालांकि एशेज में डेविड वॉर्नर अपने प्रदर्शन को लेकर संघर्ष करते हुए नजर आए। टी 20 टीम में जगह मिलने के बाद डेविड वॉर्नर के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी आ गई है, उन्होंने हर में हाल ही में अपनी फॉर्म हासिल करनी होगी।वैसे भी अगले साल होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए इन दोनों ही खिलाड़ियों की ऑस्ट्रेलिया टीम में बहुत अहमियत होगी।

ऑस्ट्रेलियाई टीम — आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन टर्नर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडेर्मोट, केन रिचार्डसन, स्टीव स्मिथ, बिली स्टेनलेक, मिचेल स्टार्क, एश्टन आगर, एंड्रयू टाई, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here