स्टेफनी मैकमैहन ने खोले कंपनी से जुड़े बड़े राज

0
94

हाल ही में चेजिंग ग्लोरी लिलियन गार्सिया में रॉ की कमिश्नर और पूर्व WWE विमेंस चैंपियन स्टेफनी मैकमैहन ने हिस्सा लिया। इस शिरकत में उनका सामना पूर्व WWE एनाउंसर लिलियन गार्सिया से हुआ। इस एपिसोड में उन्होने WWE में विंस मैकमैहन की पुत्री होने के नाते कर्तव्यों के बारे में खुलासा किया।

आपको बता दे 1999 में स्टेफनी ने WWE में डेब्यू किया था और कुछ दिनो के बाद ही वो मिस्टर मैकमैहन की फैमिली के साथ एक शानदार स्टोरीलाइन में शामिल हुई। उस जमाने के सबसे चर्चित रैसलर्स के साथ इनकी स्टोरीलाइन को आज भी याद किया जाता है। जी हॉ हम बात कर रहें स्टोन कोल्ड और अंडरटेकर के साथ भी इनकी शानदार स्टोरीलाइन की।

फिलहाल स्टेफनी मैकमैहन रॉ की कमिशनर है और अपने पती ट्रिपल एच के साथ मिलकर WWE के डैवलपमेंट में भी उनका काफी  अच्छा काम कर रही है। उन्होने हाल ही में विमेंस रैसलर्स को आगे बढ़ाने के लिए कई सारे कठिन कदम उठाए है।

अपने इस इंटरव्यू में उन्होने बताया कि मैकमैहन नाम आते है फील तो अच्छा होता है लेकिन इस नाम के साथ ही कई सारी जिम्मेदारियां साथ आ जाती है। विंस मैकमैहने की बेटी होने के कारण ही उनको हमेशा अपने पापा का नाम बनाए रखने में के लिए बहुत मैहनत करनी पड़ी।

मैने हमेशा अच्छा करने की कोशिश की है लेकिन हमेशा वक्त एक जैसा नहीं होता है। कई बार यह करवट लेता है। मैने इस रास्ते में कई सारी अच्छी और बुरी बाते सीखी। इस 19 साल के करियर में मैने बहुत सारी गलतियां भी की लेकिन मेरे हिसाब से गलतियों से सबक लेकर ही आगे बढ़ना अच्छा होता हैं। ये चीजें आपको और अच्छा बनाती हैं। लेकिन जैसा की विंस हमेशा कहते है कि एक गलती को दोबारा नहीं करनी चाहिए। मैंने इतनी गलतियां की जिनके बाद ऐसे मौके भी आए कि कंपनी से में फायर भी हो सकती थी।

खैर अभी रोंडा राउजी और स्टेफनी मैकमैहन की स्टोरीलाइन नजर आ रहीं है और हो सकता है इन दोनो का मैच रैसलमेनिया में हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here