एक्सट्रिम रूल्स पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओंवस के बीच स्टील केज मैच का हुआ ऐलान

0
94

पिछले दिनो में हमने ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस के बीच फीउड देखने को मिली, इस फीउड में केविन ओवंस डरे डरे दिखाई दे रहे है। कई बार तो वह रिंग को छोड़कर भी भाग जाते है और ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी उनके पीछे भागना पड़ता है।

इन दोनो के बीच दुश्मनी मनी इन द बैकं पीपीवी के बाद देखने को मिल रहीं है, इन दोनो कई बार एक दूसरे के खिलाफ प्रोमो देखने को मिले है। जिनमे हमेशा ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बाजी मारी है। लेकिन कल हुए रॉ में कर्ट एंगल ने केविन ओवंस की रिंग छोड़कर भागने की आदत को तोड़ निकाल लिया है।

रॉ के एपिसोड में रॉ जनरल मैनेजर ने केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच स्टील केज मैच की घोषणा की है। इस मैच की घोषणा उन्होने ट्विटर पर की है। जिसको देखने के बाद WWE फैंस में एक लहर सी देखने को मिल रही है।

हमने इन दोनो की फीउड में कई सारी चीजे देखी है स्ट्रोमैन ने केविन की गाड़ी को पलटा था, इतना ही नहीं ब्रॉन ने केविन ओवंस को पोर्टेबल टॉयलेट में बंद कर स्टेज से धक्का मार दिया था। इस दुश्मनी अभी तक तो ब्रॉन स्ट्रोमैन ही हावी दिखे है।

इतना ही नहीं केविन ओवंस तो इस बार पूरे एपिसोड के दौरान कर्ट एंगल के ऑफिस में ही बैठे रहे, और ब्रॉन स्ट्रोमैन से बचे रहे, केविन ओवंस ने कर्ट एंगल को डॉक्टर का एक लैटर भी दिया, जिसमें लिखा था कि केविन को लड़ने के लिए क्लीयरेंस नहीं दिया गया है

लेकिन अब तो स्टील केज मैच में केविन ओवंस को स्ट्रोमैन का सामना करना ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here