अचनाक सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा #hawaskadevtaakshay, जानें क्या है इसके पीछे की कहानी

0

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार जहां एक तरफ देशभक्ति की फिल्में बनाकर फैंस का दिल जीत रहे है तो वही दूसरी तरफ इन दिनों अक्षय कुमार को #hawaskadevtaakshay के हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।जी हां आखिरकार ऐसा क्यों।पहले जहां अक्षय कुमार फैंस की तारीफों से नहीं समाते थे तो वही अब एक यूजर के इस हैशटैग से सोशल मीडिया पर हवा की तरह ये ट्रेड चलने लगा है।

ऐसे में  अक्षय कुमार के फैंस और उनके विरोधी आमने-सामने आ गए। विरोधियों ने जहां भद्दे ट्वीट के साथ अक्षय कुमार के खिलाफ ये ट्रेंड चलाया तो वहीं उनके फैंस इस तरह के ट्रेंड चलाने वालों की आलोचना करने लगे। PJaheen Alam ने ट्विटर पर लिखा- ‘सभी से अनुरोध है कि कृपया #hawaskadevtaakshay बंद करे दें।’

ऐसे में Saurabh Arora ने लिखा- ‘जब “लोग” आपकी बराबरी न कर पाए! फिर “वो” आपको नीचा दिखाने की कोशिश करते है!! ।’ इसके अलावा अक्षय कुमार के समर्थन में ऐसे कई ट्वीट हुए, वहीं विरोधियों ने कई भद्दे कमेंट किए हैं।पिछले दिनों ही अक्षय फिल्म मिशन मंगल में नजर आए थे।

ये फिल्म अक्षय के करियर की पहली 200 करोड़ी फिल्म बनी है फिल्म ने अपने पूरे 29वें दिन 200 करोड़ का बिजनेस किया है।बता दें  फिल्म ने पहले हफ्ते में जहां 128 करोड़ 16 लाख रुपये कमाए थे, वहीं चौथे हफ्ते में आकर ये कमाई सात करोड़ दो लाख रुपये ही रह गई। यह अक्षय के करियर की पहली फिल्म है जिसने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली है।मिशन मंगल में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी की मुख्य भूमिका है। इसे जगन शक्ति ने निर्देशित किया है जबकि आर बाल्की ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद अक्षय की आगामी फिल्म गुड न्यूज है जो कि इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here