B’wood Stars: बढ़ती उम्र में बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद भी इन कलाकारों ने बनाई अलग पहचान

0

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर युवाओं की एंट्री होती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत बहुत देर में की है। इन कलाकारों की सफलता को देखकर ये कहा जा सकता है कि इंडस्ट्री में हुनर को तवज्जो दी जाती है। आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में-

बोमन ईरानी
बोमन ईरानी बॉलीवुड ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अपने अभिनय ​करियर की शुरूआत बहुत देर में की थी। उनकी पहली फिल्म डरना मना है तब रिलीज हुई थी जब वो 44 साल के थे। इसके बाद बोमन ईरानी को इंडस्ट्री में पहचान मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों में काम करने के बाद मिली।

पीयूष मिश्रा
पीयूष मिश्रा बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड अभिनेता है। जो अभिनेता होने के साथ साथ लेखक और गायक भी है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 35 साल की उम्र में शाहरूख खान की फिल्म दिल से की थी।

किरण खेर
किरण खेर ने जब संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में काम किया था उस वक्त उनकी उम्र 41 थी। किरण खेर ने वैसे तो काफी समय पहले ही अभिनय में कदम रख लिया था लेकिन उनको पहचान देवदास फिल्म से मिली।

अमरीश पुरी
अमरीश पुरी ने 38 उम्र के बाद बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। लेकिन अपने करियर के दौरान अमरीश पुरी ने ऐसे ऐसे यागदार किरदार निभाए है जिसको आज भी लोग भूल नहीं पाए। ये कहा जा सकता है कि आज तक अमरीश पुरी जैसा खलनायक इंडस्ट्री में पैदा ही नहीं हुआ।

संजय मिश्रा
संजय मिश्रा ने अपने करियर की शुरूआत 33 साल की उम्र में की थी। लेकिन आज संजय मिश्रा के अभिनय के लोग कायल है। उनका कॉमेडी और गंभीर रोल हर किरदार में वो फिट बैठते है।

पंकज त्रिपाठी
पंकज त्रिपाठी आज बॉलीवुड के सबसे पंसदीदा अभिनेत्री है उन्होंने करियर की शुरूआत काफी समय पहले की थी। आज अभिनेता की उम्र 40 साल के आस पास की होगी। लेकिन वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले है।

Deepika Padukone: इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, एक ​में निभाएंगी द्रौपदी का किरदार

Master Collection: ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली साउथ फिल्म बनी विजय की मास्टर, जानें कलेक्शन

Mira Rajput: सोशल मीडिया पर दिखा शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का बोल्ड अवतार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here