घर पर खड़े होकर लड़कों को गंदे इशारे करती थीं दिल्ली की चार लड़कियां, फिर जो हुआ वह था चौंकाने वाला

0
102
जयपुर, देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां स्थानीय निवासियों ने वहां रहने वाली चार लड़कियों से परेशान होकर पुलिस में शिकायत की है। मामले को लेकर लोगों का कहना है कि ये लड़किया आने जाने वाले राहगिरों को गंदे ईशारे करती थी। जिससे यहां पर रहने वालो लोग परेशान हो गए। लोगों ने बताया कि अगर वह परिवार के साथ जाते थे। तो उनको लड़कियों के ईशारों की वजह से शर्मिंदा होना पड़ता था। जिसकी वजह से उन्होंने पुलिस को शिकायत की है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के रोहिणी इलाके के सेक्टर 20 की घटना है। जहां लोगों की सूचना को पुलिस ने गंभीरता से लिया और मामले की जांच के लिए निकली। पुलिस ने सिविल वर्दी में आकर लड़कियों की हरकतों को नोट किया। और बाद में छापा मारकर चारों लड़कियं को हिरासत में ले लिया।
वहीं पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चारो लड़कियां यहां पर किराए से रहती थी। लड़कियों से लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने किसी भी तरह से वेश्यावृति में शामिल होनें से इनकार किया है। वहीं लड़कियों ने भी बताया कि उन्होंने किसी तरह के अश्लील इशारे नहीं किए है।
वह रोजगार की तलाश में दिल्ली आई है और यह पर किराए से रह रही थी। उन्होंने बताया कि दो लड़कियों को जोब मिल गई है जिबकि दो जोब की तलाश में है। वहीं पुलिस ने लड़कियों से पूछताछ कर छोड़ दिया है। लेकिन लगातार उन पर नजर बनाए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here