कनिमोझी के घर रेड, स्टालिन बोले-मोदी कर रहे हैं IT का गलत इस्तेमाल

0
30

जयपुर। तमिलनाडु के राज्यसभा के सांसद और डीएमके की उम्मीदवार कनिमोझी के घर पर हुए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी को लेकर अब कनिमोझी ने भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई और अध्यक्ष सम्मिलित सिलाई 14 रन के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रही है वहीं आपको बता दें कि इसके लिए कल यानी 18 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होना है और इस छापेमारी के खिलाफ डीएमके के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है और इसके लिए केंद्र की सरकार पर आरोप लगाया है.

डीएमके के प्रमुख स्टालिन ने कहा है कि तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष करोडो रूपए दबाए बैठे हैं लेकिन उनके घर पर छापेमारी क्यों नहीं हो रही है स्टर्लिंग इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आईटी और सीबीआई और अन्य इलेक्शन कमिशन के साथ-साथ अन्य सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है.

कहीं आपको बता दें कि पिछले दो हफ्तों में टीम के नेताओं के यहां से भारी मात्रा में नकदी मिली है और तमिलनाडु के वेल्लोर लोकसभा सीट पर तो इसके चलते लोक सभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए चुनाव आयोग ने सीट के चुनाव को रद्द करने का निवेदन राष्ट्रपति से किया था जिसके बाद राष्ट्रपति ने इस बात की अनुमति दे दी है.

वहीं आपको बता दें कि यह किसकी भारी जबकि के फैसले के बाद यहां पर चुनाव रद्द किया गया है और उसके बाद अब डीएमके के कई अन्य नेताओं के घर से भी पैसा बरामद हुआ है जिसके बाद डीएमके किस टीम ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र की सरकार सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रही है और उनके खिलाफ गलत मामले तैयार कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here