श्रीलंका ने किया 2019 विश्व कप टीम का ऐलान, इस तूफानी खिलाड़ी की हुई वापसी

0
66

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बता दें की  विश्व कप टीमों की घोषणा जारी है और अब श्रीलंका ने भी अपनी 15सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।  श्रीलंकाई टीम में खास तौर से एंजेलो मैथ्यूज़ की वापसी हुई है जो अपनी हैमस्ट्रिंग के कारण पिछले काफी समय से टीम से बाहर थे।

इसके अलावा 15 सदस्यीय टीम में कुसल परेरा को भी मौका दिया गया है परेरा भी अपनी हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण टीम से बाहर थे । अब परेरा निरोशन डिकवैला की जगह लेंगे जो पिछले दिनों में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इसके अलावा टीम में लसिथ मलिंगा को भी मौका दिया गया है। जो अपना चौथा विश्व कप खेलेंगे।यहां उन्हें सुरंग लकमल और नुवान प्रदीप का साथ मिलेगा । वहीं चयनकर्ता ने लेग ब्रेक गेंदबाज़ जेफ्री को मौका दिया है।इस टूर्नामेंट में खासतौर से श्रीलंकाई टीम से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है दरअसल विश्व क्रिकेट में श्रीलंकाई टीम के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं बीता है। इस  देखने वाली बात रहती  है कि  वह कैसे प्रदर्शन करके दिखाती है। हालांकि इस टीम में भी कई मैच जिताऊ  खिलाड़़ी नजर आते हैं। जिनमें लसिथ मलिंगा एंजेलो मैथ्यूज जैसे नाम शामिल हैं। इन दिनों मलिंगा आईपीएल में शानदार गेंदबाज़ी प्रदर्शन कर रहे हैं।

2019 विश्‍व कप के लिए श्रीलंका की टीम इस प्रकार है – दिमुथ करुणारत्‍ने, अविष्‍का फर्नांडो, लाहिरू थिरिमाने, कुसल परेरा, कुसल मेंडिल, एंजेलो मैथ्‍यूज, धनंजय डी सिल्‍वा, जैफ्री वॉन्‍डरसे, थिसारा परेरा, इसुरु उडाना, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, जीवन मेंडिस और मिलिंडा सिरिवर्दना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here