SRH vs CSK: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 48 रन बनाते ही रैना तोड़ देंगे ये बड़ा रिकॉर्ड

0
45

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) हैदराबाद के राजीव इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल का 32 वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में हैदराबाद और सीएसके  आमने सामने होंगी।आज का यह मुकाबला सुरेश रैना के लिए बेहद खास रहने वाला है । क्योंकि वह इस मुकाबले में विराट कोहली को पछाड़कर एक रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं। सुरेश रैना को विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए 48 रनों की दरकार हैं। अगर रैना हैदराबाद के खिलाफ इतने रन बना लेते हैं तो वह आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ फिर से बन जाएंगे।विराट कोहली ने सुरेश रैना को पछाड़ कर यह मुकाम हासिल किया था। बता दें की विराट कोहली ने 171 आईपीएल मुकाबलों की 163 पारियां में 5226 रन बनाए हैं।

इस दौरान उन्होंने 4 शतक और 36 अर्धशतक लगाए हैं। वह फिलहाल सुरेश रैना आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने के तहत दूसरे नंबर पर हैं ।सुरेश रैना ने 184 मुकाबलों की 180पारियां में 5,179 रन बनाए हैं । और रैना ने इस दौरान 1 शतक और 36 अर्धशतक लगाए हैं।

इस तरह अगर देखा जाए दो सुरेश रैना को आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने और विराट कोहली के रनों का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए 48 रनों की दरकार है। बता दें की  सुरेश रैना अगर अगर ये रिकॉर्ड तोड़ते हैं तो वह एक बार फिर आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे।वैसे सुरेश रैना के लिए यह सीजन मिल जुला रहा है पर अभी तक कोई बड़ी पारी नहीं निकली है। सुरेश रैना भी तूफानी बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं और आज हैदराबाद के खिलाफ भी बड़ी पारी खेल सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here