SRH vs CSK: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने बनाए 132 रन

0
379

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। और दोनों टीमें राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने सामनेहैं। मुकाबले में पहले खेलते हुए सीएसके ने हैदराबाद को जीत के लिए 133 रन का लक्ष्य दिया है। चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 132 रन बनाए ।

सीएसके लिए सर्वाधिक रन फाफ डुप्लेसिस (45) ने बनाए। उन्होंने 31 गेंदों की अपनी पारी में 3 चौके और 3 छक्के लगाए। उनके अलावा शेन वॉटसन (31), सैम बिलिंग्स (0), सुरेश रैना (13) केदार जाधव ने 1 रन का योगदान दिया। वहीं, अंबाती रायडू 25 और रवींद्र जडेजा 10 रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद के लिए सर्वाधिक दो विकेट राशिद ख़ान ने लिए । वहीं विजय शंकर, शहबाज नदीम और खलील अहमद को भी एक- एक विकेट मिला ।हैदराबाद की कप्तान केन विलियमसन कर रहे हैं। वहीं सीएसके की कप्तानी सुरेश रैना के हाथों में है। धोनी ने इस मुकाबले में आराम का फैसला लिया है। आज यहां मुकाबले में सीएसके ने दो बदलाव किए हैं ।धोनी और मिशेल सैंटनर की जगह सैम बिलिंग्स और कर्ण शर्मा को मौका मिला है। हैदराबाद ने भी दो बदलाव किए हैं।रिकी भुई और अभिषेक शर्मा के स्थान पर यूसुफ पठान और शहबाज नदीम को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है।

 

टीमें:

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयर्स्टो (विकेटकीपर), विजय शंकर, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद।

चेन्नई सुपर किंग्स: सुरेश रैना (कप्तान), शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसिस, अंबाती रायडू, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), केदार जाधव, कर्ण शर्मा, रवींद्र जडेजा,  इमरान ताहिर, दीपक चहर और शार्दुल ठाकुर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here