छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, सिरफिरे ने कर दिया ये कांड

0
92

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के कई मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर परीक्षा देकर घर लौट रही एक छात्रा पर एक सिरफिरे आशिक ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। जिसके कारण छात्रा का शरीर 70 फीसद तक जल गया। जिसके बाद पीड़िता को पौड़ी के पास श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। तथा पुलिस ने हत्या के प्रयाश का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरकु कर दी है। त

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को लगभग तीन बजे पौड़ी जिले की कफोलस्यूं पट्टी में बीएससी द्वितीय वर्ष की एक छात्रा बेणु गोपाल रेड्डी महाविद्यालय से परीक्षा देकर स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान गहड़ गांव के एक शादीशुदा युवक मनोज सिंह ने उसका कर पीड़िता को रास्ते में रोककर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। तथा जब पीड़ित छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने छात्रा के उपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। तथा मौके से फरार हो गया।

जिसके बाद पीड़ित छात्रा की चीख-पुकार सुनकर वहां से गुजर रहे एक ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित छात्रा को जिला चिकित्सालय पौड़ी में भर्ती कराया। यहां से पीड़िता को प्राथमिक उपचार के बाद श्रीनगर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। वहीं डॉक्टर के अनुसार पीड़ित छात्रा का शरीर 75 प्रतिशत तक झुलस गया है।

वहीं अब अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है। वहीं अब पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी युवक पिछले कई दिनों से पीड़ित लड़की का पीछा कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here