Spotify ने दुनिया भर में 3 महीने के लिए बढ़ाया प्रीमियम फ्री ट्रायल: रिर्पोट

0
55

जयपुर। स्पॉटीफाई जो कि एक लाइव म्युजिक स्ट्रीमिंग ऐप है। जिसे कुछ दिनों पहले ही लॉन्च किया गया था। Spotify ने गुरूवार को घोषणा की और बताया दुनिया भर में नए प्रीमियम ग्राहकों के लिए Spotify अपनी परीक्षण अवधि को एक महीने से तीन महीने तक बढ़ा रहा है। तीन महीने का Spotify परीक्षण अब व्यक्तिगत और छात्र योजनाओं के लिए उपलब्ध है, और आने वाले महीनों में डुओ एंड फैमिली प्लान में रोल आउट होगा।
Spotify के चीफ प्रीमियम बिजनेस ऑफिसर एलेक्स नॉरस्ट्रॉम ने कहा, “म्यूजिक और पॉडकास्ट लोगों के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं इसलिए हम यूजर्स को पहली बार 3 महीने तक मुफ्त में पूरी तरह से हर चीज का आनंद देना चाहते हैं जो Spotify Premium की पेशकश की है। हमें पता है कि प्रीमियम के साथ उपलब्ध सभी सुविधाओं को पूरी तरह से अनुभव करने में समय लगता है, इसलिए हम लोगों को समय दे रहे हैं कि उन्हें प्रीमियम के सहज सुनने के अनुभव और 50 मिलियन से अधिक ट्रैक्स, बिलियन में ऑन-डिमांड एक्सेस की जरूरत है।
Apple Music के साथ जुड़ने के बाद, Spotify का तीन महीने का विस्तारित परीक्षण अब अन्य अंतरराष्ट्रीय दिग्गजों, YouTube संगीत और अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक की तुलना में अधिक है।
अगर आप भी स्पॉटिफाई प्रीमियम के 90 दिनों का लाभ उठाने चाहतें हैं तो Spotify.com/Premium या Spotify.com/Student पर जाएं।  दुनिया भर में 100 मिलियन से अधिक प्रीमियम ग्राहकों के लिए स्पॉटिफ़ ये सर्विस तीन महिने के लिए फ्री दे रहा है इसके बाद यूजर्स से निर्धारित चार्ज लिया जायेगा।

spotify-company
spotify

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here