Honor 8S स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन सामने आये, जल्द लाँच किया जा सकता है

Honor 8S स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है इसको लेकर कई स्पेसिफिकेशन सामने आये हैं। यानी कि इस फोन के लीक सामने आये हैं। इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी है

0
57

Honor 8S स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है इसको लेकर कई स्पेसिफिकेशन सामने आये हैं। यानी कि इस फोन के लीक सामने आये हैं। इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी है, इस फोन के रेंडर्स जर्मन की साइट पर लीक हुए हैं। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन को जल्द ही लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन की कीमत को लेकर अभी कोई खबर सामने नही आयी हैं।

लीक रेंजर्स से पता चला है कि इस फोन के रियर में एक कैमरा दिया जा सकता हैं। इसमें दिखाई दे रहे है कि किनारे चौड़े बेजल के हैं। फोन में वाल्यूम बटन व पाॅवर बटन को दायी तरफ जगह मिली हैं। इस फोन में मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं।

इस फोन की रैम की बात करे तो इसमें 2 जीबी रैम दी जा सकती हैं। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट के द्वारा फोन की स्टोरेज को 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं। इस फोन में 5.71 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720×1520 पिक्सल का दिया गया हैं।

कहा जा रहा है कि इस फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3020 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन को कई रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता हैं। फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आयी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here