सीपीएल में रसेल के तूफान में उड़ा टीकेआर

जमैका के कप्तान आद्रें रसेल ने शतक लगाकर मैच को जीत लिया । रसेल ने इस मैच में 49 गेदों पर 121 रन की तूफानी पारी खेली है। जिसमें 13 छक्के और ​6 चौके भी लगाए है। इसके अलावा टीकेआर की तरफ से खान ने तीन​ विकेट लिए है।

0
73

जयपुर. कैरिबियन प्रीमियर लीग के छठे संस्करण के तीसरा मैच बेहद ही रोमांचक हुआ है। यह मैच बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान की टीम टीकेआर और जमैका तैलवाह के बीच हुआ हैं। इस मैच में जमैका तैलवाह ने चार विकेट से जीत दर्ज की थी।

18 July 2016; Andre Russell of Jamaica Tallawahs hits 6 during Match 19 of the Hero Caribbean Premier League match between Jamaica Tallawahs and Trinbago Knight Riders at Sabina Park in Kingston, Jamaica. Photo by Randy Brooks/Sportsfile

गौरतलब है कि टॉस जीतकर पहले जमैका तैलवाह ने गेंदबाजी का फैसला​ किया था। और टीके आर को बल्लेबाजी के निमंत्रण दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीकेआर की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए। जबाव में लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमैका तैलवाह ने 19.3 ओवर में 6 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया।

जमैका तलावह के कप्तान और विस्फोटक खिलाडी आद्रें रसेल ने इस मैच में आलराउंडर प्रदर्शन किया है। आंद्रे रसेल ने पहले गेंद से तो बाद में बल्ले से तूफान मचाया। इस मैच में रसेल के तूफान से टीकेआर की टीम उड गई। रसेल ने पहले गेदबाजी में हैट्रिक की थी। रसेल ने तीन ओवर में 38 रन देकर तीन विेकेट अपने नाम किए। ये तीन विकेट अपनी लगाातार तीन बॉल पर लिए है।

वहीं आपको बता दें कि इतने बडे लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमैका की तरफ से रसेल ने छक्कों की बारिश करते हुए शतक बनाया। रसेल ने अपनी विस्फोटक पारी में 13 छक्के और 6 चौके लगाए। इसके साथ ही उन्होंने 49 बॉल पर 121 रन की विस्फोटक पारी खेली।

 

इससे पहले टीकेआर की ओर से क्रिस लीन,कोलिन मुनरो और ब्रैडन मैकुलम ने विस्फोटक पारियां खेली। जिनकी बदौलत ही टीकेआर ने 223 रन का स्कोर बनाया। इसमें मुनरो ओर मेकुलम ने अर्धशतक लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here