एससी एसटी एक्ट पर बोले अखिलेश- किसी को चैन से जीने नहीं देगी भाजपा

0
77

जयपुर। एससी एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर बीजेपी की मुश्किले बढती जा रही है, जहां एक तरफ बीजेपी दालित और दलित नेताओं के दबाव में इस एक्ट में संशोधन करने को मजबूर है, वहीं अब सवर्ण नेता भी इस एक्ट के प्रति अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

वहीं जहां एक तरफ सरकार सवर्ण बीजेपी के विरोध में जा रहे है वहीं अखिलेश यादव इस मौके ला फायदा उठाते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसी को भी आराम से रहने नहीं देगी। किसी को शांति से जीवन जीने नहीं देगी। इसलिए भाजपा सबको परेशान करना चाहती है। पहले नोटबंदी से परेशान किया नोटबंदी से कोई भी बचा हो तो बता दो। गरीबी इनके लिए मुद्दा नहीं है। महंगाई इनके लिए मुद्दा नहीं है, केवल समाज में जातियों में झगड़ा हो जाए और उस चीज में लाभ उठा ले यही उनका काम है। अन्याय किसी के साथ नहीं होना चाहिए हर आदमी परेशान है। लेकिन बीजेपी को यह लगता है कि जब आदमी परेशान होते हैं तो बीजेपी को वोट ज्यादा मिलेंगे।

आपको बता दे की कोर्ट ने एक मामले की सुनवाही करते हुए एससी एसटी एक्ट के मामले में तुरंत गिरफ़्तारी पर रोक लगा दी थी, जिसके चलते देश भर में दलितों ने भारत बंद करा था और इस आन्दोलन भी कई जगह से हिंसा की खबर भी आई थी। इसके बाद सरकार ने इसे बदल दिए जिससे कोर्ट के आदेश का कोई भी असर नहीं रहा, जिसका अब स्वर्ण लोग विरोध कर रहे है।

कई स्वर्ण समाज के लोगों में सरकार के इस निर्णय के चलते नाराजगी है और इसी के चलते वो अब वो इस विरोध को सड़क पर लेकर आ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here