साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खुंखार विलेन हैं ये अभिनेता, खूब पड़ी लोगों की गालियां

0

एक फिल्म में जितना बड़ा रोल हीरो का होता है उतना ही बड़ा रोल विलेन का भी होता है। सोचिए अगर फिल्म में विलेन ना हो तो फिल्म देखने मजा नहीं आएगा। विलेन के होने पर ही फिल्म मसाला एंटरटेनिंग बनती है। आज हम आपको साउथ फिल्मों के कुछ खतरनाक विलेन्स के बारें में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों में अपने नकारात्मक किरदार को इतनी शिद्दतर से निभाया कि दर्शकों की खूब गालियां मिली है। इन अभिनेताओं के नकारात्मक किरदार को शायद ही कोई भूल सकता है। आइए जानते हैं साउथ फिल्मों के खतरनाक विलेन्स के बारे में –

प्रकाश राज
प्रकाश राज सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। उन्होंने एक से एक शानदार फिल्मों में काम किया है। लेकिन प्रकाश राज फिल्मों में ज्यादातर नकारात्मक किरदार ही निभाते हैं। जिनको लोग काफी पसंद करते है। उनके अभिनय का आज हर कोई दिवाना है। ​कई लोग तो फिल्में सिर्फ प्रकाश राज के नकारात्मक किरदार की वजह से देखते हैं।

आशीष विद्यार्थी
प्रकाश राज के बाद बारी आती हैं अभिनेता आशीष विधार्थी की जो बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। प्रकाश राज की तरह आशीष विधार्थी भी अपनी ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार ही निभाते हैं। फिल्मों में उनके किरदार ऐसे होते है जिसे देखने के बाद दर्शक गुस्से में आ जाते हैं।

नास्सर
नास्सर साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड के भी एक शानदार अभिनेता है। नास्सर को बाहुबली फिल्म में भाल्लादेव के पिता का किरदार आपने देखा था। जो काफी ज्यादा मशहूर हुआ था। इसके अलावा वो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फिल्मों में उनका किरदार दर्शकों को पसंद आता है।

राणा दग्गुबाती
फिल्म ‘बाहुबली’ में राणा ने भल्लालदेव का किरदार निभाकर इतिहास रच दिया। उनकी इस फिल्म को शायद ही दर्शक भूल सकते हैं। इसके अलावा राणा दग्गुबाती कई फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभा चुके हैं।

मुकेश ऋषि
मुकेश ऋषि साउथ फिल्मों के सबसे शानदार विलेन हैं। उन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर दर्शकों की गाली खाई हैं। साउथ के साथ साथ उन्होंने हिंदी, पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

जगपति बाबू
जगपति बाबू भी साउथ की फिल्मों में अपने नकारात्मक किरदार के लिए मशहूर हैं। उन्होंने फिल्म अरविंद समेथा वीरा राघवा में खतरनाक विलेन बसी रेड्डी का किरदार निभाया था। जो लोगों को काफी पसंद आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here