साउथ के कॉमेडी अभिनेता ब्रह्मानंदम की इन फिल्मों को देखकर हंसते हंसते हो जाएंगे लोट पोट

0

अगर हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कॉमेडियन अभिनेता और मंझे हुए कलाकार की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम ब्रह्मानंदम का आता है। ब्रह्मानंदम को आप बॉलीवुड इंडस्ट्री जॉनी ​लीवर से तुलना कर सकते है। ब्रह्मानंदम फिल्मों में अपनी कॉमेडी के लिए काफी मशहूर है। बहुत की ऐसी साउथ की फिल्में होती है जिसमे ब्रह्मानंदम ना हो। ब्रह्मानंदम ने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से एक कॉमेडी फिल्मों में काम किया है कि उनके नाम एक नहीं कई सारे रिकॉर्ड। ब्रह्मानंदम के नाम पर सबसे ज्यादा फिल्मों का रिकॉर्ड बना हुआ है। जो आज तक कोई भी नहीं कर पाया है। आज हम आपको ब्रह्मानंदम की सबसे मशहूर कॉमेडी फिल्मों के नाम बताने जा रहे है जिन्हें अगर आपने नहीं देखा है तो जरूर देख डाले।

डेंजरस खिलाड़ी
ब्रह्मानंदम की फिल्म डेंजरस खिलाड़ी सबसे की सबसे सुपरहिट फिल्म है। जिसमे उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। इस फिल्म का तेलुगू नाम दूसूकेलता है जिसको हिंदी में डब करने के बाद डेंजरस खिलाड़ी नाम दिया गया है। इसमे ब्रह्मानंदम का किरदार को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

डेरिंग बाज
साल 2013 में रिलीज हुई ब्रह्मानंदम की फिल्म डेरिंग बाज भी एक शानदार फिल्म है। इसमे उनका ऐसा लुक देखने को मिलता है जो बेहद फनी होता है। इस फिल्म में ब्रह्मानंदम की कॉमेडी देखने के बाद आप पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। अगर आपने काफी समय से कोई अच्छी कॉमेडी फिल्म नहीं देखी है तो ये एक अच्छा आप्शन है।

आचारी अमेरिका यात्रा
फिल्म के नाम से ही साफ जाहिर हो रहा है कि ये ब्रह्मानंदम की सबसे बेस्ट कॉमेडी फिल्म है। अगर आपने इसे नहीं देखा है तो जरूर देखें। क्योंकि इसमे उनका एक अलग ही रोल नजर आने वाला है। ब्रह्मानंदम ने फिल्म में एक पंडित का किरदार निभाया है जिसमे आपको कॉमेडी के साथ भरपूर ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

सन आफ सत्यमूर्ति
साल 2015 में रिलीज हुई ब्रह्मानंदम की फिल्म सन आफ सत्यमूर्ति में एक बार फिर से वो साधु के अंदाज में दिखाई दिए है जिसकी कहानी अगर आपको हंसा के लोट पोट ना कर दे तो कहना। फिल्म में ब्रह्मानंदम के अलावा अल्लू अर्जुन भी अहम रोल में नजर आए है।

रेडी
ब्रह्मानंदम की मशहूर फिल्मों में से एक है। फिल्म में ब्रह्मानंदम के अलावा दो और कलाकार अहम रोल में जिसमे राम और जेनेलिया डिसूजा नजर आए हैं। इस फिल्म में भी ब्रह्मानंदम ने अपने कामिक अंदाज से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की फिल्म रेडी इसी फिल्म का हिंदी रीमेक है।

बॉलीवुड की ये चार फिल्में हमेशा रही चर्चा में लेकिन सिनेमाघरों में कभी नहीं हो सकी रिलीज

इस साल नहीं रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावड़ी

90 के दशक की इन मशहूर अभिनेत्रियों की बेटियां भी रख सकती हैं बॉलीवुड में कदम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here