साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन ने मेंटल हेल्थ को लेकर कही यह बात

0

आज के वक्त में मेंटल हेल्थ एक बहुत ही बड़ा त्पिक बन चुका है। सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया से जाने के बाद कई एक्टर मेंटल हेल्थ को लेकर बाद कर चुके है। सुशांत काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रहे थे जिसके चलते उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया। आज मेंटल हेल्थ एक टॉप टॉपिक बन चुका है। साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन ने भी मेंटल हेल्थ को लेकर एक इंटरव्यू में अपने दिल के राज खोले है।

Actress Shruti Hassan Records Song for 'Gabbar Is Back' in ...

एक बड़े मीडिया हाउस से बाद करते हुए श्रुति ने मेंटल हेल्थ को लेकर अपने दिल के राज खोले है। उन्होंने बताया है की मुझे  दौड़ना काफी पसंद है दौड़ने से दिमांग को काफी शांति मिलती है और सभी चिंता दूर हो जाती है। में अपने आपको मानसिक रो से फिट रखने के लिए दौड़ने जाती हूँ। 

Why Actress Shruti Hassan is Unfazed by Criticism ...

उन्होंने कहा की इस बार में बात करने से लगता है की वह अपनी कमज़ोरी को सबके सामने ला रही है। में खुद को शारीरक और मानसिक तौर पर स्वस्त रहे के लिए एक भी दिन स्किप नहीं करती हूं  यह मेरी दिनचर्या का एक बड़ा हिस्सा है। उन्होंने बताया जब में मुंबई में थी तब में वहा इसको काफी ज्यादा मिस करती थी वहा मेरा घर काफी छोटा था और में बहार भी दौड़ने नहीं जा पाती थी।

Shruti Haasan excited for Cannes Film Festival 2017 ...

में इस बारे में सिर्फ लिए बात कर रही हु ताकि लोग अपनी अपनी तरीके से अपनी मेटल हेल्थ को ठीक कर सके। नियमित एक्सरसाइज आपको अपने आपके लिए सोचने का वक्त देती है और आपको हर रूप में मजबूत बनती है। आपको बता दे श्रुति जल्द ही फ़िल्म “यारा” में नजर आने वाली है जिसको लेकर वह काफी ज्यादा चर्चा में है।श्रुति को बॉलीवुड में अभी कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं हुई है। देखना होगा उनकी यह फ़िल्म क्या कमाल करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here