कोहली के बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज नहीं खेलने को लेकर सौरव गांगुली ने दिया बयान

0
47

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) बांग्लादेश के खिलाफ तीन नवंबर से भारतीय टीम टी 20 सीरीज खेलने वाली है। सीरीज से विराट कोहली के आराम लिए जाने की ख़बरें भी रही हैं। विराट कोहली के बांग्लादेश के खिलाफ ना खेलने पर अब सौरव गांगुली का भी बयान आया है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन नवंबर से शुरु हो रही टी 20 सीरीज खेलने का फैसला कप्तान विराट कोहली को लेना है ।

सौरव गांगुली ने कहा कि मैं 24 अक्टूबर को उनसे मिलूंगा। मैं उनसे उसी तरह बात करूंगा जैसे बीसीसीआई अध्यक्ष कप्तान से बात करता है, वह कप्तान हैं और फैसला उन्हें लेना है। विराट कोहली के आराम लेने को लेकर सूत्रों का कहना है कि – हां वह टी 20 सीरीज से दूर रहेंगे क्योंकि वह लगातार क्रिकेट खेल रहा है

और ऑस्ट्रेलिया दौरे, आईपीएल, विश्व कप, वेस्टइंडीज दौरे और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का हिस्सा रहा है। खिलाड़ियों के वर्कलोड का प्रबंधन, विशेष रूप से उनका जो सभी फॉर्मेट खेल रहे हैं। इस टीम की प्राथमिकता है जिससे कि खिलाड़ी ताजा और टॉप पर बने रहे हैं।

बता दें कि भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ पहले तीन टी 20 मुकाबलों की सीरीज खेलेगी, वहीं इसके बाद भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज भी होगी। माना जा रहा है कि विराट कोहली अगर टी 20 सीरीज से आराम लेते हैं तो टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है।वैसे विराट कोहली के ना होने की कमी टीम इंडिया को भी जरूर खल सकती है।अब देखने वाली बात रहती है कि विराट कोहली टीम का हिस्सा बनते हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here