Sony SRS-RA3000 वायरलेस स्पीकर जिसमें बिल्ट-इन 360 रियलिटी ऑडियो भारत में लॉन्च किया गया है

0

सोनी RA3000 क्रोमकास्ट बिल्ट-इन और अमेज़ॅन एलेक्सा सक्षम उपकरणों के साथ Google सहायक-सक्षम डिवाइस के साथ संगत है। सोनी ने भारत में SRS-RA3000 नामक अपने वायरलेस स्पीकर लॉन्च करने की घोषणा की है। CES 2021 में सबसे पहले SRS-RA5000 स्पीकर के साथ स्पीकर की घोषणा की गई थी। भारत में सोनी RA3000 वायरलेस स्पीकर की कीमत 19,990 रुपये है और यह 24 फरवरी, 2021 से सोनी रिटेल स्टोर, अमेज़न और अन्य प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोरों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Sony SRS-RA3000 वायरलेस स्पीकर इमर्सिव ऑडियो एनहांसमेंट और 360 रियलिटी ऑडियो तकनीकों से लैस है। 360 रियलिटी ऑडियो ट्रैक्स में तीन-आयामी साउंड लोकेशन डेटा शामिल है, जिसका अर्थ है कि वे RA3000 पर खेले जाने पर अंतिम ऑल-इनकमिंग ध्वनि प्रदान कर सकते हैं।

RA3000 पूर्ण रेंज स्पीकर, एक ओमनी-डिफ्यूज़र का उपयोग करके डीप बास के साथ सर्वदिशात्मक ध्वनि प्राप्त करता है जो हर दिशा में पूरे कमरे में ध्वनि फैलाता है और डीप बास उत्पन्न करने के लिए एक डुअल पैसिव रेडिएटर होता है। स्पीकर के ओवरलैपिंग बीम ट्वीटर एक लहर सामने बनाते हैं जो ऊपर की ओर जाते हैं, जो ध्वनि को लंबवत रूप से बचाता है।

RA3000 में साउंड कैलिब्रेशन की सुविधा है जो कि जहाँ भी इसका उपयोग किया जाता है, वहाँ इष्टतम साउंड परफॉर्मेंस देता है। RA3000 ऑटो समायोजन प्रदान करता है जो पृष्ठभूमि में जगह लेता है। RA3000 की स्वचालित पुनर्गणना को सक्रिय करने के लिए, स्पीकर को अपने घर में जहाँ भी रखा गया है, वहाँ पर घुमाएँ और स्पीकर खुद को नए स्थान पर पुन: संयोजित कर देगा। स्पीकर आपके सुनने के अनुभव को तनाव-मुक्त बनाने के लिए ध्वनि, ट्रैक-दर-ट्रैक को समायोजित करता है, जिससे आप अपने आस-पास के लोगों पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

RA3000 क्रोमकास्ट बिल्ट-इन और अमेज़ॅन एलेक्सा सक्षम उपकरणों के साथ Google सहायक-सक्षम डिवाइस के साथ संगत है, इसलिए आप बस अपने पसंदीदा वॉइस सहायक का उपयोग करके अपने संगीत का प्रबंधन कर सकते हैं। स्पीकर मल्टी-रूम प्लेबैक का भी समर्थन करता है जो आपको Google होम या अमेज़ॅन एलेक्सा ऐप के साथ स्थापित किए गए स्पीकर समूहों के माध्यम से एक ही समय में अलग-अलग कमरों में एक ही या अलग-अलग गाने के लिए खेलने की सुविधा देता है।

आप अपने स्मार्टफ़ोन पर “सोनी | म्यूजिक सेंटर” ऐप से अपने घर में कहीं से भी स्पीकर को नियंत्रित कर सकते हैं, जिससे आप अपने और अपने परिवार के लिए एक व्यक्तिगत सुनने का अनुभव प्राप्त करने के लिए विभिन्न सेटिंग्स को अनुकूलित कर सकते हैं।

RA3000 आपके टीवी के ऑडियो प्रदर्शन को आसानी से बढ़ाने के लिए संगत ब्राविया टीवी से वायरलेस तरीके से जुड़ने में सक्षम है। स्पीकर वाई-फाई सक्षम है, जिसमें ब्लूटूथ तकनीक है, एनएफसी है, स्पॉटिफाई कनेक्ट के साथ संगत है और इसमें क्रोमकास्ट बिल्ट-इन है ताकि आप अपने स्पीकर को अपने स्मार्टफोन या टैबलेट के साथ जोड़ सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here