अरुण जेटली के निधन पर सोनिया गांधी ने जताया दुख, लिखा ये भावुक संदेश

0
68

जयपुर।   पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता के निधन से राजनीतिक खेमों में भी दुख की लहर दौड़ गई है राष्ट्रपति उपराष्ट्रपति प्रधानमंत्री सहित विभिन्न पार्टी के बड़े नेताओं ने अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है और इसी के चलते पूर्व केंद्रीय मंत्री आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से दिल्ली में स्थित एम्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे और आज शनिवार को दोपहर 12:07 पर उन्होंने अपनी आखरी सांसे ली और 66 साल की उम्र में उनका निधन हो गया.

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने बयान में जेटली के निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि जेटली एक सार्वजनिक व्यक्तित्व सांसद और मंत्री के रूप में लंबे समय तक अपनी सेवाएं दे चुके हैं सार्वजनिक जीवन में उनका योगदान हमेशा से याद रखा जाएगा.

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा था कि हमें अरुण जेटली जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत ही दुख हुआ है और दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं जेटली जी के परिवार के साथ हैं.

वहीं अब तू बता दे किसके साथ रात रात को रामनाथ कोविंद नवीन के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह उनके निधन से बेहद दुखी हैं उन्होंने लिखा कि अरुण जेटली का देहावसान से उन्हें गहरा दुख पहुंचा है और उन्होंने लड़का और गरिमा में अपने परी बीमारी का सामना किया है उन्होंने लिखा कि वे एक प्रखर वकील अनुभवी सांसद और वरिष्ठ मंत्री के रूप में राष्ट्र निर्माण के लिए हमेशा याद रखे जाएंगे और उन्होंने अमूल्य योगदान दिया है.

इसके अलावा रामनाथ कोविंद ने लिखा है कि अरुण जेटली कठिन से कठिन कार्यों को शांति दे हरी और गहरी समझदारी के साथ पूरा करने का अद्भुत सामर्थ्य रखते थे और उनका देहावसान हमारे सार्वजनिक जीवन और बहुत ही क्षेत्र के लिए एक बहुत ही बड़ी क्षति है इसके अलावा उनके परिवार और सहयोग के प्रति मेरी गहन शोक संवेदना है, यह बात उन्होंने कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here