सोनम कपूर की शादी के कार्ड की तस्वीरे आयी सामने,फंक्शन से लेकर ड्रेस कोड तक सब पता चल जाएगा आपको

0

सोनम कपूर की शादी की आधिकारिक घोषणा होने के बाद अब एक से बढ़कर एक बातें सामने आ रही हैं। फैंस एक-एक बात को जानना चाहते है और इसके लिए काफी ज़्यादा उत्साहित भी हैं। अब हम आपको वो बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं होगा।  जी हां शादी और फंक्शन की फोटोज़ तो आम बात है लेकिन शादी के कार्ड की फोटो और फंक्शन्स की जानकारी से लेकर ड्रेस कोड तक सबा पता लग जाए तो फैंस की ख़ुशी दुगनी हो जाती हैं।

दरअसल सोनम के इनविटेशन की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं और जैसा कि खबरे आयी थी कि सोनम और आनंद नहीं चाहते कि कार्ड छपवा कर पेपर वेस्ट करे वैसा ही हुआ हैं।

इन्होंने अपनी शादी के इ-इंवीटीशन बनवाया हैं जिसे अब रिश्तेदारों को भेजा जाएगा।  दिखने में ये इ-इंवीटीशन काफी साधारण लेकिन भारतीय परम्पराओ और पेड़ पौधों की तस्वीरों से सजा नज़र आ रहा हैं।

इसमें शादी की तारीख 8 मई तय की गयी हैं लेकिन बता दे उससे पहले 7 मई को हल्दी ,संगीत और मेहंदी का फंक्शन रखा गया हैं। खास बात ये हैं की मेहंदी से लेकर शादी तक अलग अलग कार्ड बने हैं और कार्ड की थीम को ग्रीन रखा गया हैं।

मेहंदी की रस्म अनिल कपूर के घर सनटेक सिग्नेचर आइसलैंड से होगी,मेहंदी का ड्रेस कोड वाइट रखा गया है। इसके बाद 8 मई को शादी की रस्में अदा की जाएगी। कार्ड में लिखा है कि 11 से 12 :30 बजे तक लंच का इंतज़ाम हैं। शादी हिन्दू पंजाबी रीती रिवाज़ से होगी और और इसका ड्रेस कोड इंडियन रखा गया है।  इसके बाद होटल लीला में रात को रिसेप्शन हैं जिसका ड्रेस कोड इंडियन और वेस्टर्न रखा गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here