सोनम कपूर ने कंगना रनौता को बताया दूसरी महिला और कही ये बड़ी बात

0
27

हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने विकास बहल की करतूतो को सार्वजनिक किया है। कंगना ने कहा था कि, विकास और मैं जब भी मिलते वह उन्हें गले लगा लेते और उनकी गर्दन के पास चेहरा लाकर उन्हें सूंघते थे। विकास बहल को खुद से अलग करने के लिए मुझे काफी मशक्कत करनी पड़ती थी। कंगना की इस बात पर अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपनी प्र​ति​क्रिया दी थी। उस समय सोनम कपूर ने कहा था कि, कई दफा कंगना की बातों पर भरोसा करना मुश्किल होता है।

हालांकि इसके बाद कंगना ने सोनम कपूर को करारा जवाब दिया था। कंगना ने कहा था कि, उनकी पहचान ही उनके पिता से है और उनके पास मुझे जज करने का कोई अधिकार नहीं। कंगना के पलटवार से बैकफुट पर आई सोनम ने एक बार फिर से अपनी सफाई दी है। सोनम कपूर ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि, महिलाओं को साथ में खड़े होने की जरूरत है! गैरजिम्मेदार मीडिया ने मेरे बयान को गलत तरीके से और तोड़-मरोड़कर पेश किया, जिसके चलते दूसरी महिला ने रिएक्ट किया। मैं बस यह कहना चाहती थी कि मैं आपके लिए प्यार और सहानुभूति महसूस करती हूं। मैं जहां से आती हैं उस पर मुझे गर्व है और हर पुरुष व महिला को भी गर्व होना चाहिए। हमें साथ खड़े होने और बोलने की जरूरत है। हमें एक-दूसरे को कड़वी और नकारात्मक बातों से नीचा दिखाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। प्यार हमेशा ही जवाब रहा है।

सोनम कपूर के पिछले बयान पर कंगना ने कहा था कि, यह कहकर उसका (सोनम कपूर) मतलब क्या था कि, कंगना पर भरोसा करना मुश्किल है। जब मैं अपनी मीटू स्टोरी शेयर कर रही हूं तो उसे ये अधिकार किसने दिया कि वह मुझे जज करे?…तो क्या सोनम कपूर के पास लाइसेंस है कि वह जिन महिलाओं पर यकीन करना चाहें उन पर करें और बाकियों पर नहीं। मुझे एक स्पष्ट शख्सियत के तौर पहचाना जाता है, मैंने देश को कई इंटरनेशनल समिट में रिप्रेजेंट किया है, मुझे विचारक और युवाओं को प्रेरित करने वाला माना जाता है। मैं अपने पिता की वजह से नहीं पहचानी जाती हूं बल्कि मैंने अपनी क्रेडिबिलिटी और जगह बनाने में एक दशक तक स्ट्रगल किया है। वह अच्छी अभिनेत्री के तौर पर नहीं पहचानी जाती हैं और न ही उसकी अच्छे वक्ता के तौर पर ही कोई रेप्युटेशन है..इन फिल्मी लोगों को किसने मुझ पर कटाक्ष करने के अधिकार दिए हैं। मैं उनमें से हरेक को मुंह तोड़ जवाब दूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here