आनंद अहूजा को अपना पति नहीं मानती सोनम कपूर, क्या है माजरा

0
108

बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आनंद अहूजा के साथ खूबसूरत जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं। आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को एक साल से ज्यादा समय हो गया है। दोनों ने पिछले साल 8 मई को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से सोेनम कपूर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और अपने पति आनंद आहूजा की तारीफ करते हुए दिखाई देती हैं। शादी के बाद हर लड़की की लाइफ काफी बदल जाती है। फिर वो चाहे एक आम लड़की हो या फिर सोनम कपूर जैसी मशहूर अभिनेत्री। सोनम कपूर ने शादी के हुए बदलाव के बारे में एक वेबसाइट को बताया है।

सोनम कपूर ने कहा, मेरे लिए आनंद सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं, आनंद की फैमिली के साथ भी मेरा र‍िलेशन बहुत अच्छा है। सोनम ने कहा, आनंद का परिवार बहुत ही प्राइवेट है। मेरी सास फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है, उनसे मेरी बातचीत इसल‍िए फिल्मों पर कम ही होती है, लेकिन मैं उनके बेहद करीब हूं।

सोनम शादी के बाद भी आनंद को अपना पति कम बॉयफ्रेंड मानती है। उनका कहना है, हमारे रिश्ते में दोस्ती पहले है, यही वजह है के शादी के बाद भी मैं आनंद को आज भी बॉयफ्रेंड मानती हूं।

सोनम ने अपने बिजी शेड्यूल के बारे में बताया कि, मैं और आनंद एक-दूसरे के काम का सम्मान करते हैं। हमारे बीच समझदारी है, जब आप इन चीजों को समझते हैं तो र‍िश्ता खूबसूरत हो जाता है।

हाथ में मंगलसूत्र पहनने को लेकर सोनम ने बताया कि, उन्हें ये पहनना अच्छा लगता है। उनके अनुसार ये किसी नजर के लिए नहीं है, लोगों को ये बात भले ही समझ नहीं आए, लेकिन उन्हें इसे पहनना अच्छा लगता है। सोनम कपूर को आप जल्द ही फिल्म द जोया फैक्टर में देखने वाले हैं जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस​ फिलम में उनके साथ दलकीर सलमान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। जिसका पोस्टर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here