सोनम कपूर की इस बात को सुनने के बाद गुस्से से तमतमा जाएगी कंगना रनौत

0
58

ये तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर कितनी मुंहफट हैं। जो भी बात होता है सोनम मुंह पर कह देती है। हाल ही में सोनम कपूर ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर ऐसी बात कह दी है जिसे सुनने के बाद कंगना सोनम कपूर पर बहुत ज्यादा नाराज होगी। जी हां क्योंकि सोनम ने बात ही कुछ ऐसी कही है। सोनम कपूर ने हाल ही में अनीता श्रॉफ के चैट शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ में शामिल हुई थी।इस दौरान सोनम ने कई बात की। इसी दौरान जब होस्ट अनीता ने उनसे ट्रबलमेकर को लेकर अपनी राय पूछी, तो इसका तपाक से जवाब देते हुए सोनम कपूर ने कहा कि, ‘कंगना रनौत इस काम में माहिर हैं। वह कांच की छत को तोड़ना चाहती है और ऐसा करने के लिए आपका उपद्रवी होना जरूरी है। केवल उपद्रवी ही नहीं बल्कि कोई ऐसा जो बर्तन में भी हलचल पैदा कर दे। वह इस काम को सबसे शानदार ढंग से करती हैं।’

अब ये देखना है कि सोनम कपूर की इस बात पर कंगना रनौत की क्या प्रतिक्रिया आती है। लेकिन इतना ही तय है कि कंगना को सोनम की ये बात बिल्कुल रास नहीं आने वाली है।

खैर इसमें कोई दो राय नहीं है​ कि कंगना रनौत अक्सर ही विवादों में रहती है। इस वक्त वो अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन आॅफ झांसी की लेकर सुर्खियों में बनी हुई। आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर कंगना की वजह से छोड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here