सोनाली ने बेटे रणवीर के लिए ट्वीटर पर लिखा ये सब देखकर आंखे होगी नम

0
116

बॉलीवुड की मशहुर आदाकारा सोनाली बंद्रें ने हाल ही में अपने बेटे रणवीर बहल के लिए ट्वीटर के जरिए एक पोस्ट शेयर की इससे पहले बता दें सोनाली की हालही में आई जानकारी के अनुसार उन्हे हाई ग्रेंड कैंसर है बीमारी का पता चलते ही सोनाली डॉक्टर की सलाह के मुताबिक अपना इलाज करवाने न्यूयार्क चली गई यहां सोनाली अपने पूरे परिवार के साथ है और अपना इलाज करवा रही है।

हाल ही में कुछ समय पहले सोनाली के हेयर कट का एक वीडियो सामने आया था जिसे खुद सोनाली ने वायरल किया था।बता दें इस वीडियो में सोनाली ने कैसर के इलाज से पहले ही अपने हेयर कट करवा लिया वीडियो के साथ सोनाली की पति और बेटे के साथ कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी।

बताना चाहंगे सोनाली ने हाल ही में अपने 12 साल के बेटे रणवीर के लिए ट्वीटर पर एक लेख लिखा जो कि बहुत ही भावुक कर देने वाला है आइए बताते है सोनाली ने अपने लेख में क्या लिखा – 12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले जब उसका जन्म हुआ है। उसके बाद से ही वो मेरे दिल पर राज करता है। उसके बाद से ही उसकी खुशी और देखभाल ही मेरी और गोल्डी के जीवन का उद्धेश्य रहा है। जब कैंसर ने मेरी जिंदगी बहुत ही खराब रूप अख्तियार कर लिया तो हमारी सबसे बड़ी मुश्किल ये थी कि हम उसे इस बारे में कैसे बताएंगे। हम उसकी जितनी चिंता करते हैं। ऐसे में हमें पता था कि उसे हमें सारी चीजों से रू-ब-रू कराना पड़ेगा।

 

सोनाली लिखती है हम हमेशा से उसे सच्चाई बताते आए हैं और इस बार भी हमें कुछ ऐसा ही करना था। उसने बहुत ही अच्छे से इस खबर को सुना और तुरंत ही मेरे लिए ताकत और सच्चाई का नया कारण बना। वो कई बार ऐसे बर्ताव करता है कि आखिर उसे क्या करना चाहिए। मुझे लगता है कि जब आप ऐसी सिचुएशन में हो तो आपको पता होना चाहिए।

इसके बाद सोनाली ने अपने बेटे के लिए लिखा – जीवन के दर्द और वास्तविकताओं से बचाने के हमारे प्रयास में, हम विपरीत कर सकते हैं। मैं अभी रणवीर के साथ समय बिता रही हूं, जबकि वो गर्मी की छुट्टी पर है। उसकी नटखट हरकतें मेरा ध्यान बंटाती हैं और आज हम एक दूसरे से ताकत हासिल कर रहे हैं।बता दें सोनाली आखिरी स्टेज पर है डॉक्टर उनका पूरी तरह से ध्यान रख रहे है जिसके मुताबिक सोनाली के ठीक होने के आसार बताए जा रहे है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here