सलमान खान की मां का किरदार निभा चुकी है ये अभिनेत्री, अलोचना पर दिया जवाब

0
73

सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स आफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही हैं। फिल्म ने महज 5 दिनों में ही 150 करोड़ से ज्यादा कारोबार कर लिया हैं। फिल्म की सफलता से हर कोई खुश हैं। फिल्म भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री के अलावा सलमान खान की मां का रोल ​भी काफी पसंद किया जा रहा है। जो अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने निभाया है। जिसके लिए सोनाली को काफी तारीफें भी मिल रही हैं। आपको बता दें कि सोनाली कुलकर्णी की उम्र 44 साल की हैं वहीं सलामन की उम्र 53 हैं। ऐसे में कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। क्योंकि उन्होंने बहुत कम आयु में सलमान खान की मां का किरदार निभाया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाली ने सलमान की मां का रोल प्ले करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि, वे अपनी चॉइस को लेकर बेहद प्राउट फील करती हैं और उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उन्होंने सलमान की मां का रोल चुनने का फैसला किया। सोनाली ने कहा कि, मेरे किरदार मेरी खुद की मर्जी है। मुझे अपने निभाए किरदारों पर गर्व है, मैं ऑडियन्स और क्रिटिक्स के सुझावों की रिसपेक्ट करती हूं लेकिन मैंने साल 2000 में ऋतिक रोशन की एडॉप्टिव मां का रोल भी निभाया था। मैं जानती हूं कि लोग एज गैप पर ध्यान दे रहे हैं लेकिन कई बार ये सिर्फ आलोचना के लिए बल्कि एक्टर्स की ग्रोथ के लिए भी सुझाव होता है।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, साल 2000 में आई फिल्म मिशन कश्मीर में भी ऋतिक रोशन, सोनाली कुलकर्णी के अलावा प्रीति जिंटा ने भी काम किया था। सोनाली ने फिल्म टैक्सी न. 9211 से नाना पाटेकर की पत्नी का रोल निभाकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस पर बात करते हुए सोनाली कहती हैं कि, ‘कई बार मुझे लोग बोलते हैं कि क्षेत्रीय सिनेमा ने मुझे कमर्शियल सिनेमा से ज्यादा बेहतर और वैरायटी के रोल दिए हैं जिससे मैं कहीं ना कहीं सहमत भी हूं लेकिन मैं ये नहीं कहूंगी कि काश मुझे हिंदी सिनेमा में फलां रोल मिला होता। मुझे जो किरदार मिलते हैं, मैं उनसे संतुष्ट हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here