कैंसर से जूझ रही सोनाली की मौत की झूटी अफवाह फैलाने वाले नेता पर भड़के पति, दिया मुंहतोड़ जवाब

0
43

महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक राम कदम ने हाल ही में अपनी एक ट्वीटर पोस्ट से बॉलीवुड के गलियारे में हलचल मचा दी थी। विधायक राम कदम ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को मृत घोषित करते हुए श्रद्धांजलि दे डाली थी। इसके बाद से चारों तरफ सनसनी फैल गईं। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई। हालांकि बाद में राम कदम ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था और अगल ट्वीट पर उन्होंने माफी भी मांग ली थी। वहीं अब सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल की इसपर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने इस बात को सही नहीं बताया है।

सोनाली के पति गोल्डी बहल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैं सभी से यह अपील करता हूं कि, वो सोशल मीडिया का इस्तेमाल जिम्मेदारी से करें। हमें किसी भी तरह की अफवाहों पर न तो विश्वास करना चाहिए और ना ही उन्हें फैलाना चाहिए, इससे उन लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती हैं जो उस इंसान से जुड़े हुए हैं…धन्यवाद।

आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने कुछ ही समय पहले सोशल मीडिया के जरिए अपने कैंसर से जुड़े होने की जानकारी दी थी। वो इस वक्त अपने इलाज के सिलसिले में न्यूयॉर्क में हैं। बीच बीच में वो अपने फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से अपना हाल चाल देती रहती हैं।
हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने सोनाली बेंद्रे के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमे सोनाली काफी ज्यादा खुश नजर आ रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here