सोनाली बेंद्रे ने इलाज के लिए कटवाए बाल, हुई भावुक

0
53

जयपुर। बॉलीबुड की मशहुर अदाकार और अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहुर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर से जुझ रही है। अभी हाल ही में बड़ी खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कैंसर हैं। तथा सोनाली बेंद्रे ने खुद इस खबर की पुष्टी की थी। अब सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में रहकर अपना इलाज करवा रही हैं।

सोनाली बेंद्रे मेटास्टेनटिक कैंसर से पीड़ित हैं। और अब सोनाली बेंद्रे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्विट के जरिए अपना एक वीडियो पोस्टस किया है। जिसमें सोनाली बेंद्रे कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सोनाली बेंद्रे भावुक नजर आ रही हैं। साथ ही सोनाली बेंद्रं ने अपने इस पोस्ट में एक मैसेज भी शेयर किया है।

तथा साथ ही सोनाली ने अपने इस वीजियो के साथ कुछ फोटोज भी शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनाली अपने पती गोल्डीो बहल के साथ नजर आ रही हैं। तथा इन तस्वीरों में सोनाली कटे हुए बालों के साथ मुस्कुइराती हुई नजर आ रही है।

सोनाली बेंद्रे ने अपनी इस ट्विटर पोस्ट में वीडियो के साथ लिखा है कि मेरी पसंदीदा लेखिका इजाबेल अलेंदे के शब्दर हैं,’ हमें इस बात का पता चब तक नहीं चलता कि हम कितने मजबूत हैं।जब तक की हमें मजबूर न किया जाए अपनी छिपी हुई ताकत का इस्ते माल करने के लिए, जरुरत पड़ने पर लोग ऐसे अद्भुत काम कर जाते हैं जिन्हें बाद में साद किया जाता है। और मनुष्य मे गिर कर फिर संभलकर दोबारा खड़े होने की क्षमता है। साथ ही सोनाली बेंद्रे ने अपने फऐंस तथा सुभचिंतकों का धन्यवाद भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here