बॉयफ्रेंड से शादी को लेकर सोनाक्षी के आगे माता-पिता ने रखी ये शर्त, उलझनो में फसीं एक्ट्रेस, किया खुलासा

0
119

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है।सोनाक्षी जहां एक तरफ अपनी कॉमेडी फिल्म खनादानी शफाखाना को लेकर सुर्खियां बटौर रही है इसी के साथ सोनाक्षी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म मिशन मंगल में नजर आएगी ये फिल्म हिंदी सिनेमा की पहली फिल्म है जो कि अंतरिक्ष पर आधारित है।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिस दौरान सोनाक्षी ने अपनी शादी को लेकर भी बात की।दरअसल सोनाक्षी अपने माता पिता के सबसे करीब है जिसमें वो अपने पिता के साथ काफी फ्रैंडली भी है पिछले समय ही एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी खुलासा कर चुकी हैं कि वो उनकी मर्जी से ही शादी करना पसंद करेंगी। अब पहली बार सोनाक्षी ने खुलासा किया कि वो किस तरह के लड़के को डेट करना चाहती हैं।

ऐसे में सोनाक्षी कैसे लड़के को डेट करना चाहती हैं इस सवाल पर दबंग गर्ल ने कहा कि ‘मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं किसी ‘सुशील लड़के’ को डेट करूं लेकिन इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं है।’वही इस दौरान सोनाक्षी ने पहली बार खुलासा किया कि वो एक सेलिब्रिटी को डेट कर चुकी हैं जिसके बारे में कोई नहीं जानता। हालांकि उस सेलिब्रिटी के बारे में सोनाक्षी ने विस्तार से बताने से इनकार कर दिया। वो अभी भले ही किसी रिश्ते में नहीं बंधी हैं लेकिन वो धोखा बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं। सोनाक्षी ने कहा कि ‘अगर मेरा प्रेमी मुझे धोखा देता है, तो वह अगला दिन देखने के लिए जिंदा नहीं बचेगा।’

अपने 9 साल के करियर में लगभग 8 हिट फिल्में दे चुकी सोनाक्षी का नाम भले ही फिल्म लुटेरा के दौरान रणवीर सिंह से जोड़ा गया था लेकिन समय के चलते ये सिर्फ एक अफवाह के तौर पर सामने आया था।बाद में सोनाक्षी ने ऐसे किसी भी रिश्ते की बात को नकार दिया था। बता दें कि बंटी सजदेह करीब एक दर्जन सेलिब्रिटी एथलीट्स के मैनेजर हैं।हालांकि इस बारे में भी सोनाक्षी ने कोई खास बात नहीं की।फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here