मुंगड़ा की कॉन्ट्रोवर्सी पर बोली सोनाक्षी- मैं इस गाने को पहले वाले गाने से हिट…….

0
21

बॉलीवुड में फिल्म टोटल धमाल का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था ये फिल्म धमाल सीरिज की चौथी फिल्म है।जिसमें पहली बार अजय देवगन,माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर भी नजर आएगें।।कुछ दिनों पहले ही फिल्म का गाना मुंगड़ा रिलीज किया गया था आपको बता दें इस गाने में मशहूर एक्ट्रेस हेलेन के गाने मुंगड़ा को रीक्रिएट किया गया है।

इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अदाएं दिखाई है जी हां सोनाक्षी ने यूं तो गाने में अपने सेक्सी मुव्स दिखा कर गाने को हिट करना चाहा है लेकिन गाने के आते ही इस पर विवाद खड़ा होने लगा था।आपको बता दें इस गाने पर  ओरिजिनल गाने के मेकर्स जैसे राजेश रोशन, ऊषा मंगेशकर और लता मंगेशकर ने गाने को नापसंद करते हुए इस पर नाराजगी जताई थी। 

वही काफी समय से हर कोई गाने पर नाराजगी जताते हुए सामने आया है हाल ही में इवेंट के दौरान पहली बार सोनाक्षी ने अपने आइटम नंबर पर खड़े हुए विवाद में अपना बयान जारी किया जी हां सोनाक्षी ने इस दौरान कहा-मुझे भी पहला वाला गाना बेहतर लगता है और उसकी इसके साथ कोई तुलना नहीं है। जब हम किसी गाने को दोबारा बनाते हैं तो उस वक्त हम नहीं सोचते कि हम उस गाने को असली वाले से बेहतर बनाएंगे क्योंकि जब आप कोई हिट गाना फिर से रिक्रिएट कर रहे होते हैं तब उसकी तुलना करने का कोई मतलब नहीं होता है।

सोनाक्षी कहती है-हम सिर्फ आज के समय को देखते हुए पेश करते हैं। क्योंकि आज के वक्त में शायद कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पुराने गाने नहीं सुनते हैं। एक स्टार के तौर पर आप पर थोड़ा प्रेशर भी रहता है। क्योंकि आपको गाने के साथ न्याय भी करना पड़ता है। हालांकि मैं ये गाना करके काफी खुश हूं।

बता दें इसके रीक्रेट वर्जन को ज्योतिका टांगड़ी ने गाया है। इसके अलावा शान औऱ सुभ्रो गांगुली भी गाने में अपनी आवाज देते नजर आए हैं।वही फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को सिनेमाघरो में दस्तक देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here