फिल्म इंडस्ट्री में सोनाक्षी सिन्हा ने पूरे किए 9 साल, बताया कैसा रहा सफर

0
42

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरूआत आज से 9 साल पहले फिल्म दबंग से की थी। इस फिल्म में सोनाक्षी सलमान खान के अपोजिट नजर आई थी जो एक सुपरहिट फिल्म थी। इस एक फिल्म से सोनाक्षी रातोंरात सुपरस्टार बन गई थी। बॉलीवुड में अपने नौ साल पूरे करने पर सोनाक्षी का कहना है कि उन्हे पता नहीं चला कि वक्त कैसे बीत गया। उन्हे अभी भी लगता है जैसे कल की ही बात हो। सोनाक्षी ने साल 2010 में आई फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसमें उन्होंने सलमान खान के अपोजिट काम किया था। एक्ट्रेस ने अपने इस सफर को बयां करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट साझा किया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा कि, ‘नौ साल पहले, 10 सितंबर 2010 वह दिन था जिस दिन ‘दबंग’ रिलीज हुई थी, यानी कि यह वही दिन था जब मैंने एक एक्ट्रेस होने और आप सभी का मनोरंजन करने में सक्षम होने के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत की थी।ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी यह कल की ही बात लगती है।’ दंबग के बाद सोनाक्षी ने राउडी राठौर, सन ऑफ सरदार, दबंग 2, हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी, लुटेरा, अकीरा, हैप्पी फिर भाग जाएगी, खानदानी शफाखाना जैसी कई फिल्में की हैं।

इस वक्त सोनाक्षी सिन्हा ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके निर्देशक प्रभु देवा हैं। फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं। सलमान की ये फिल्म कन्नड़, तेलुगू और तमिल में इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here