बेटे बहू ने छोटी सी बात पर मां के साथ कर दिया ऐसा काम की देखने वालों के उड़ गए होश…

0
48

जयपुर। अपराध की कोई सीमा नहीं होती है, इंसान जब गुस्से में होता है तो कोई ना कोई अपराध कर ही देता है और फिर तो वह अपने परिवार को भी नहीं छोड़ता है, चाहे फिर वो उसके बीबी बच्चे हो और चाहे उसके भाई बहन हो और चाहे उसका बेटा हो। गुस्से में उसके हाथ से अपराध हो ही जाता है।

ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के लालगंज क्षेत्र में जहां एक छोटी सी बात पर एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों का इस मामले में कहना है कि लालगंज क्षेत्र के सिरसी गांव निवासी 62 वर्षीय महिला राजकुमारी बुधवार को पशुओं को चारा डालने को लेकर बहू को डांट रही थी।

इसी दौरान महिला का बेटा सीताराम आ गया और मां को धक्का देकर गिरा दिया और उसके बाद दोनों ने मिलकर महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद महिला को इतना मारा की वो गंभीर घायल हो गई।

इसके बाद पीड़ित महिला का पति शंकर प्रसाद घायल अवस्था में अपनी पत्नी को लेकर इलाज के लिए मिर्जापुर जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस का इस मामले में कहना है कि शंकर प्रसाद ने अपने बेटे-बहू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। इधर घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here