घर आई युवती के साथ महिला ने अपने पति और पड़ोसी से करवाया दुष्कर्म, जब दोबारा करने लगे कोशिश तो हो गया ये कांड ….

0
79

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन बलात्कारी तथा यौन उत्पीडन के मामले सामने आते रहते हैं। जिसके चलते महिलाओं के जहन में एक डर सा बैठ गया है। तथा आए दिन आ रहे हत्या, बलात्कारी, तथआ यौन उत्पीडन के मामलों के बाद यह डर लाजमी है। इन मामलों को देखकर लगता है कि देश के सामने सबसे बड़ी समस्या महिलाओं की सुरक्षा की है। अभी हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला नोएडा से सामने आया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने हाल ही में दो युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर थाना सेक्टर 20 के पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मूल रूप से देवरिया की रहने वाली 20 वर्षीय महिला ने हाल ही में सेक्टर 20 थाना में आकर सामुहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पीड़ित महिला ने अपने शिकायत पत्र में बताया है कि वर्षा नाम की महिला पीड़िता को नौकरी दिलाने के बहाने से नोएडा सेक्टर 15 स्थित अपने घर में लेकर आई थी।

वहीं पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि यहां पर वर्षा के पति ने पीड़िता के साथ बलात्कारी किया। तथआ इशके बाद उसके पड़ोस में रहने वाले संतोष नाम के एक युवक ने भी उसके साथ दुषकर्म किया। तथा जब पीड़ित युवती ने इस बात की शिकायत वर्षा से की तो उशने पीड़िता से चुप रहने के लिए कहा।

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस के अधिकारी का कहना है कि पांच 5 को पीड़ित युवती ने आरोपियों के चंगुल से निकलकर दिल्ली के कमला नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए इसे थाना सेक्टर 20 में भेज दिया। तथा अब आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here