बेटा चाहिए या बेटी इसके जवाब में शाहिद की पत्नी मीरा ने कही ये बात

0
40

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी वैसे मीरा राजपूत अक्सर ही अपनी जोड़ी और अंडरस्टैंडिंग को लेकर जाने जाते हैं। कई इवेंट्स और शोज में एक साथ इन्हे देखा जा सकता हैं और बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से इन्हे जाना जाता हैं। शाहिद कपूर जहाँ अपनी फिल्मो को लेकर जाने जाते हैं वही इनदिनिओ इनकी पत्नी मीरा राजपूत में चर्चा में हैं और इनके चर्चा में होने का सबसे बड़ा कारण हैं कि ये एक बार फिर माँ बंनने वाली हैं।

ऐसे में इंस्टाग्राम पर एक नया फीचर आया हैं जिसमे कुछ भी आपसे कुछ भी पूछ सकता हैं ऐसे में किसी ने मीरा राजपूत से पुछा की आप दूसरी बार ,माँ बन रही तो इस बार आप चाहती हैं बेटा या बेटी। जवाब में मीरा ने लिखा कि पता नहीं और इस बात से कोई फ़र्क़ भी नहीं पड़ता। मीरा ने एक शानदार जवाब दिया हैं।

बता दे शाहिद और मीरा के पहले ही एक बेटी हैं जिसका नाम मीशा हैं ऐसे में अब जब मीरा दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई हैं तो लोग सवाल कर रहे हैं कि वो क्या सोचती हैं इस बार अपने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर।

बता दे इस बात की घोषणा खुद शाहिद और मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर की थी की वो एक बार फिर से पेरेंट्स बनने की तैयारी कर रहे हैं और इस बात को इन्होने मीशा की फोटो के साथ कई सारे बलून्स बनाकर और इसमें ये लिखकर की थी कि बिग सिस्टर। इन दोनों ने तब भी इस बात का ज़िक्र नहीं किया था की बड़ी बहन भाई की होगी या फिर बहन की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here