India vs West Indies: मैच में ऐसा कुछ भी हुआ जब कोहली ने धोनी की नहीं जडेजा की बात मानी

0
73

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेद्र सिंह धोनी को वैसे बहुत शांत माना जाता है। पर पांचवे वनडे मैच में भारतीय गेंदबाजी के दौरान एक एक ऐसा मौका भी देखने को मिल जब विकेटकीपर धोनी ऑलराउडंर जडेजा पर चिल्लाए और विराट कोहली ने माही नहीं बल्कि जड्डू का साथ दिया।

ृबता दें की मैच के 16 वें ओवर में जडेजा ने हेटमेयर के खिलाफ एल्बीडब्यूल की अपील की जिसे अंपायर ने नकार दिया है । जडेजा को हेटमायर साफ एल्बीडबल्यू आउट लगे और उन्होंने रिव्यू लेने की बात कही पर विकेट के पीछे खड़े धोनी इससे सहमत नहीं थे। धोनी विकेट के पीछे से उनपर चिल्लाते नजर आए एमएस धोनी के मुताबिक गेंद का टिप्पा बाहर लगा था।

इसी बीच विराट कोहली उनके पास आए और जडेजा ने उनसे रिव्यू लेने को कहा। रिव्यू के मौके पर अकसर विराट कोहली धोनी के ही साथ जाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने जडेजा का साथ दिया फिर कहीं ना कहीं जडेजा के कहने पर रिव्यू लेने के फैसला सही साबित हुआ।

हेटमेयर डीआरएस के मुताबिक आउट पाए गए और उन्हें 9 रन पर पवेलियन लौटना पड़ा है ।गौरतलब है कि मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था जिसके बाद मैदान पर विंडीज की पूरी टीम 31.5 ओवर में 104 रनों पर ढेर हो गई ।

वहीं मैच में जवाबी लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत ने 14.5 ओवर में 1 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया है। अंतिम वनडे मैच जीत के साथ ही भारत ने 3-1 के साथ सीरीज पर भी कब्जा किया है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here