22.5वे ओवर में सरेआम मैदान पर कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा में हुई मैदान पर लड़ाई, रोहित ने दिखाया हाथ तो कोहली ने आँखें दिखाई

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पांचवें वनडे में मेजबान ने मेहमान टीम को 9 विकेट से मात दी है । पर विंडीज के पारी के दौरान 22.5वे ओवर में भारतीय खेमें कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे हर कोई चौंक गया।

0
115

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पांचवें वनडे में मेजबान ने मेहमान टीम को 9 विकेट से मात दी है । पर विंडीज के पारी के दौरान 22.5वे ओवर में भारतीय खेमें कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे हर कोई चौंक गया। दरअसल मैच में विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।    फिर भारत ने इंडीज को 104 रनों पर ऑलआउट कर दिया। पर मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच बहस होती हुई नजर आई। वैसे मैच में मैदान के ऊपर  ऐसा कुछ हुआ जिसको देखकर कोई भी हैरान हो गया है । टीम इंडिया के कप्तान और उपकप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा लगातार मैदान के ऊपर बात करते हुए नजर आते हैं ।   पर कुछ इस तरह के अंदाजा में बातचीत करेंगे इसका किसी को अंदाजा नहीं था। यहां यह बात तो पक्की नजर आती है कि मैदान पर रोहित और विराट कोहली लड़ते हुए नजर आए। उनके द्वारा चल रही बातचीत बिलुकल भी आम नजर नहीं आई।

  दरअसल तीसरे ओवर में अचानक ही कुलदीप यादव की गेंद पर कप्तान विराट कोहली काफी तेज अपील करते हैं और रिव्यू भी लेते हुए नजर आते हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा कप्तान विराट कोहली को यह समझा रहे थे कि आखिर क्यों रिव्यू उनको नहीं लेना चाहिए। गौरतलब है कि विराट रोहित दोनों ने ही पांच वनडे मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है।

क्या विराट की अनुपस्थिति में  क्या भारत तीन टी 20 मैचों की सीरीज में जीत दर्ज कर  पाएगा,कमेंट से बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here