कुछ इस तरह कसौटी जिंदगी की 2 से EXIT होगी कमोलिका, जानें आगे की कहानी

0
25

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी मे इस समय लगातार कोई ना कोई ट्वीस्ट आता जा रहा है ऐसे में लगातार शो सुर्खियों में होने के साथ ही टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है।पिछले समय आई खबरो के मुताबिक शो से हिना खान आउट होने वाली है जी हां कमोलिका विलेन का किरदार निभा रही हिना खान के हाथ डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म लगी है और किसी भी मौके पर हिना अपने इस ऑफर को नहीं छोड़ना चाहती है जिस कारण हिना खान ने एकता कपूर के शो को छोड़ने का फैसला लिया है।

View this post on Instagram

Reddd❤️ Coz Komo is a Teekhi Laal Mirchi 🔥PostWeddingKomoSwag❤️ @tripzarora

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

ऐसे में सवाल ये है कि हाल ही में तो हिना खान ने शो में कोमोलिका बनकर एंट्री मारी है और अनुराग से शादी भी की है ऐसे में कमोलिका कैसे शो से बाहर जाएगी तो अब लीजिए शो में इस कहानी का भी खुलासा हो चुका है।जी हां इसके मुताबिक शो की आगे की कहानी में अनुराग बसु के पिता मोलॉय बसु कोमा से बाहर आ जाएंगे।

हाल ही में मिली जानकारी की मानें तो इसके बाद वो सबको वही सच बताएंगे जो उन्होंने झेला था। वो कोमोलिका के झूठ से पर्दा उठाने के साथ अनुराग की मजबूरी का सच सबको बताएंगे। अनुराग के पिता का यही खुलासा कोमोलिका की एग्जिट करवाएगा। प्रेरणा इसमें सब घरवालों के सामने कोमोलिका का राज खोलेगी। जिसके बाद अनुराग से कोमोलिका दूर हो जाएगी।

बता दें शो में मार्च तक हिना खान दिखाई देंगी इसके बाद कुछ दिन शो से दूर हिना खान की जगह कमोलिका के किरदार में  अलीशा पवार को देखा जाएगा।एक खबर की मानें तो जल्द ही अलीशा शो की शूटिंग करने वाली है हालांकि अभी तक अलीशा के नाम को एकता ने कंफर्म नहीं किया है लेकिन जल्द ही वो इसे ऑफिशियल कर देगी।

अब हिना खान को दर्शक कमोलिका के किरदार में काफी पसंद कर रहे थे क्या अलीशा को भी दर्शको का इतना ही प्यार मिल पाएगा देखना दिलचस्प होगा।हालांकि अलीशा के अलावा कई और हसीनाओं के नाम भी इस रेस में आगे है। इसमें अनीता हसनंदानी से लेकर क्रिस्टल डिसूजा तक के नाम शुमार है। खैर देखते है एकता कब नई कमोलिका का एलान करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here