लाल जोड़े पहन घुंघट डाल के कुछ इस शाही अंदाज में निक की दुल्हनिया बनी थी प्रियंका, यहां देखें देसी गर्ल की शादी का एलबम

0
51

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की ग्रांड वेडिंग 1 औऱ 2 दिसंबर को जोधपुर में हुई है। दोनों ने हिंदू और क्रश्चियन वेडिंग की है।दोनों ने हाल ही में 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन दिया है। 36 साल की प्रियंका से 26 साल के निक जोनस की शादी की तारीफें हॉलीवुड में भी खूब हुई है। विदेशी मीडिया भी दोनों इस भव्य शादी को देख मंत्रमुग्ध हो गई है। 

प्रियंका निक की शादी बेहद आलीशान रही है। राजशाही अंदाज़ में इस कपल की हाल ही में मैग्जीन ने कई तस्वीरें रिलीज की है काफी समयसे कपल की शादी की तस्वीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे अब लीजिए आखिरकार कपल की शादी की तस्वीरें रिलीज हो गई है।रिलीज हुई तस्वीरो में प्रियंका और निक दुल्हा दुल्हन के तौर पर नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी की रस्मों को अदा करते दिख रहे हैं। तस्वीरों में जहां प्रियंका लाल लंहगे में नजर आई है

इसी के साथ शादी के दौरान निक जोनस क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे हैं।बता दें प्रियंका की शादी का लहंगा बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किया था।जो कि काफी खुबसूरत है वही लाल लहंगे में प्रियंका बेहद स्टनिंग लग रही हैं। प्रियंका की ज्वैलरी के लुक की बात करे तो इसपर कंप्लीट करने के लिए गोल्डन डायमंड ज्वैलरी पहनी थी। 

सिर्फ इतना ही नहीं बता दें प्रियंका निक की शादी में यदि बात विदेशी दुल्हे निक जोनस के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की सिल्क की शेरवानी पहनी है। शेरवानी को उन्होंने हैंड एम्ब्रॉयडेड चिकन दुप्पटे से टीम अप किया है।

सब्यसाची ने प्रियंका के लहंगे की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- प्रियंका का ये लहंगा हैंड एम्ब्रॉयडेड है। इस लहंगे पर रेड क्रिस्टल धागों से की गई है। इसे बनाने के लिए कोलकाता के 110 कारीगरों ने काम किया है। लहंगे को बनाने में पूरे 3720 घंटे लगे हैं। उनका ये लहंगा काफी यूनिक है।खैर फोटोज में आप देख सकते है प्रिंयका निक ने अपनी पूरी फैमिली के साथ फोटोशूट करवाया है जिसमें दोंनो बेहद खुबसूरत दिख रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here