भारत में महिला होना मुश्किल : सोहा अली खान

0
125

अभिनेत्री सोहा अली खान ने तनुश्री दत्ता के प्रति समर्थन जताते हुए कहा कि भारत जैसे देश में महिला होना बहुत मुश्किल है। सोहा ने सावन के ‘नो फिल्टर नेहा सीजन 3’ के प्रेस सम्मेलन में मीडिया से बात करते हुए सोमवार को यह बात कही। उनके साथ नेहा धूपिया, सोफी चौधरी, अगंद बेदी और गौरव कपूर भी शामिल थे।

हैशटैगमीटू मूवमेंट पर प्रतिक्रिया जताते हुए सोहा ने कहा, “यह अच्छा है कि महिलाएं बोल रही हैं। कभी-कभी भारत जैसे देश में एक महिला होना बहुत कठिन होता है क्योंकि वे हर दिन बहुत कुछ सहती हैं।”

उन्होंने कहा, “इस मुद्दे पर खड़े होने और यह कहने के लिए बहुत साहस चाहिए। मुझे लगता है कि महिलाओं को ऐसा करने के लिए समर्थन और प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है। मैं हर उस महिला के साथ खड़ी हूं जो अपनी कहानी साझा करना चाहती है।”

नेहा ने भी कहा, “एक अभिनेता के रूप में नहीं बल्कि एक महिला के रूप में जब मैंने ऐसी चीजें पढ़ना और सुनना शुरू की तो मैं गुस्से से भर गई।”

नेहा ने कहा, “कभी-कभी, मैंने देखा है कि कुछ लोग इस पर सवाल उठाते हैं लेकिन यहां सवाल उठाने की जरूरत नहीं है। हमें उन पर भरोसा करना होगा।”

वहीं, सोफी चौधरी ने भी इस बात करते हुए कहा, “सबसे बुरी बात यह है कि लोग सवाल कर रहे हैं कि तनुश्री ने इस मुद्दे पर बात करने के लिए 10 साल क्यों लगाए। मुझे नहीं लगता कि वह प्रचार हासिल करने के लिए ऐसा कर रही हैं। तनुश्री को थोड़ा सा जानें। मुझे लगता है कि वह टॉक शो पर थी और वहां उनसे पूछा गया कि उन्होंने फिल्मों में अभिनय क्यों छोड़ दिया तब उन्होंने उस सवाल का स्पष्ट जवाब दिया।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here