सलमान खान के जेल जाने की खुशी मना रही ये बॉलीवुड अभिनेत्री

0
135

जब से सलमान खान को काले हिरण मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई है तभी से टीवी से लेकर बॉलीवुड तक विरोध के सुर गूंज रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ऐसी हैं जो इसकी खुशी मना रही है। वो हैं भारतीय मूल की ब्रिटिश नागरिक और एक्ट्रेस, मॉडल सोफिया हयात ने सलमान खान की सजा पर खुशी जताई है। अपनी खुशी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो और एक पोस्ट शेयर कर जताई है।

Image result for salman khan jail

सलमान खान को मिली सजा पर खुले तौर पर खुशी जताई हो। सोफिया हयात ने एक लंबी सी पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस पोस्ट में सोफिया ने लिखा है, अंत में आपका कर्म ही आपको घेरता है… कई लोग सलमान के खिलाफ बोलने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वो बॉलीवुड को कंट्रोल करते हैं, लेकिन मैं बोलने से नहीं डरती।

Image result for sofiya hayat

उन्होंने लिखा, मुझे बहुत खुशी है कि जो काम सलमान ने किया उसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा। धरती के लिए जानवरों का होना बहुत जरूरी हैं और सलमान ने जो किया वो बहुत गलत किया, उन्होंने सिर्फ अपने बारे में सोचा। बहुत से बच्चे सलमान को फॉलो करते हैं इसीलिए युवा लोगों के प्रति उनकी जिम्मेदारी बनती है। वह ऐसे काम करके दुनिया को क्या दिखाना चाहते हैं। युवाओं को क्या शिक्षा दे रहे हैं कि कानून तोड़ना और जानवरों को मारना फिर खुद को बचाना सही है सिर्फ इसलिए क्योंकि वह एक सिलेब्रिटी हैं?

Image result for salman khan jail

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here